सियासी विरोध:अलवर कांड: गजेंद्र शेखावत का सीएम तो किरोड़ी मीणा का प्रियंका पर हमला

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरना देते बीजेपी जांच कमेटी के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
धरना देते बीजेपी जांच कमेटी के पदाधिकारी।

अलवर में मूक बधिर बालिका से दरिदंगी की घटना को लेकर विपक्षी पार्टी खासकर भाजपा ने राज्य सरकार पर चौतरफा हमला बोल दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की वजह से पार्टी नेताओं ने आक्रामक रूख अपना लिया है। दो दिन से सरकार के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भी निशाने पर लिया जा रहा है। इसको लेकर सवाई माधोपुर में भी भाजपा ने प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया हैं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अलवर में नाबालिग मूक-बधिर बालिका से हैवानियत पर कहा कि क्या हो रहा है राजस्थान को? उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते आप कुछ तो कीजिए। शेखावत ने कहा कि हमारी बेटियों ने इतिहास से अब तक हमारा सिर ही ऊंचा किया है। और उनके साथ क्या हो रहा है? ये असुर कहां से आ गए हमारी जमीन पर? उधर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी रणथंभौर पहुंचे। मीणा ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला।

गलत परिपाटी है : डोटासरा
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रियंका गांधी के खिलाफ बीजेपी के प्रदर्शन पर कहा कि किरोड़ी मीणा ने अतिथि देवो परंपरा का अपमान किया है। यह विरोध व सियासत की गलत परिपाटी है। कल कांग्रेस भी बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की प्रदेश आगमन पर विरोध करेगी। हम अलवर की घटना को दुर्भाग्य-निंदनीय मानते है।

फांसी दे देनी चाहिए: प्रताप
खाद्य मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि अलवर दरिंदगी की घटना पूरे समाज के लिए चुनौती है। जिन दरिंदो ने बच्ची के साथ दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है उन्हें सख्त सजा दिलाई जाएगी। ऐसे लोगों को सरेआम फांसी पर चढ़ा देना चाहिये। पूरी सरकार बच्ची और उसके परिवार के साथ खड़ी है।

खबरें और भी हैं...