पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अणतपुरा की घटना:एटीएम काटकर ‌‌‌‌‌10.32 लाख ले गए, चार लुटेरे कैमरे में कैद, धनतेरस पर लगाया था एटीएम

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत अणतपुरा के सुतलिया का बास स्थित डेयरी संकलन केंद्र (बीएमसी) पर 15 दिन पहले ही लगाए गए एटीएम को शुक्रवार रात करीब 12:30 बजे काट कर बदमाश 10.32 लाख रुपए ले गए। एचडीएफसी बैंक ने यह एटीएम धनतेरस के दिन ही दुग्ध उत्पादकों के लिए बीएमसी के पास एक दुकान में लगाया गया था। एटीएम पर लगी दुकान दिन में खुली रहती थी और रात को सचिव शटर के ताला लगाकर चाबी ले जाता था।

शनिवार सुबह 6 बजे जब दूध देने किसान बीएमसी पहुंचे, ताे घटना की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कराई, लेकिन शाम तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है, जिसमें चार बदमाश नजर आ रहे है। हालांकि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की क्वालिटी अच्छी नहीं होने के कारण बदमाशों के चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहे है। पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया , जिसने मौके से साक्ष्य जुटाए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser