• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Attacking The BJP Gehlot Government On The Issue Of Increasing Crimes, BJP Leader Said Gehlot Today Made The State A Headmaster In Crimes And Rape Capital Of The Country

बीजेपी ने ट्रेंड करवाया # गहलोत_राज_जंगलराज:बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा हमलावर, BJP नेता बोले- गहलोत ने प्रदेश को अपराधों में सिरमौर और देश का रेप कैपिटल बना दिया

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश मेें बढ़ते अपराधों के मुद्दे पर बीजेपी ने राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भरतपुर में सांसद पर हमला, डॉक्टर दंपती की हत्या सहित हाल ही आपराधिक घटनाओं में हुई बढ़ोतरी के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर सरकार को घेरा। बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने ट्विटर पर गहलोत राज जंगलराज को ट्रेंड करवाया। गहलोत राज जंगलराज का हैशटैग एक बार तो ट्रेंडिंग में 4 नंबर पर पहुंच गया था।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और वरिष्ठ नेताओं ने सुबह ट्वीट करके इस सोशल मीडिया कैंपेन की शुरुआत की। गहलोत सरकार के खिलाफ ट्विटर पर चलाए गए कैंपेन में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबंचद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित ज्यादातर बीजेपी विधायकों, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बढ़ते अपराधों पर गहलोत सरकार को घेरने वाले ट्वीट किए।

वसुंधरा राजे ने लिखा- राजस्थान अब अपराध का अड्डा बन गया

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा— राजनीतिक द्वेष में बदला लेने के लिए अपराधी सड़कों पर नहीं उतर सकते। अपनी नाकामियां छुपाने के लिए लोगों के जीवन को खतरे में डालना बंद करें और कार्रवाई करें। यह आपकी जिम्मेदारी है। ढाई वर्ष पहले तक शांति प्रदेश के रूप में पहचान रखने वाला राजस्थान अब अपराध का अड्डा बन गया है। यहां आए दिन हत्या, बलात्कार व डकैती जैसी घटनाएं सामने आ रही हैंं, जिनसे राज्य की छवि धूमिल हो रही है।

सतीश पूनिया ने लिखा- शांत प्रदेश को गहलोत ने अपराधों में सिरमौर बना दिया

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने लिखा- देश के सबसे शांत प्रदेश को आज अपराधों में सिरमौर बना दिया है। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री अशोक गहलोतजी, यही आपके इस कार्यकाल की सबसे बड़ी उपलब्धि है। एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री हैं, जो हमें आतंकवादियों से सुरक्षा देने में पूर्ण सफल रहे हैं और एक तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री है, जिनके राज में बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग, जनप्रतिनिधि कोई सुरक्षित नहीं है। जहां सरेआम रोटी मांगती एक भूखी गर्भवती महिला का सामूहिक बलात्कार होता हो, भरतपुर में दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या होती है। जनता की सेवा करती सांसद पर पत्थर फेंका जाता हो, वह आज का राजस्थान है।

नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने लिखा- राजस्थान देश के रेप कैपिटल के रूप में उभरा

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने लिखा- राजस्थान देश के रेप कैपिटल के रूप में उभरा है। साथ ही, राजस्थान ने ऐसा ही एक और कीर्तिमान स्थापित किया है। महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध के मामले में देश में राज्य दूसरे नंबर है। राजस्थान में दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं। महिलाओं के संग एंबुलेंस में दुष्कर्म हो रहे हैं और कांग्रेसी नेता उत्तर प्रदेश में भविष्य के सपने देख रहे हैं। क्या प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की संवेदना राजस्थान के लिए शून्य हो चुकी हैं? राजस्थान में लचर कानून व्यवस्था के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। महिलाओं व मासूम बच्चियों के साथ बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गहलोत सरकार को महिलाओं की सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है।

राठौड़ का ट्वीट- कांग्रेस सरकार के जंगलराज में देशभर में राजस्थान की छवि धूमिल

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर निशाना साधा। राठौड़ ने लिखा- कांग्रेस सरकार के जंगलराज में देशभर में राजस्थान की छवि धूमिल हो रही है जहां पड़ोसी राज्य के कुख्यात बदमाश पनाह ले रहे हैं और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों के मन में कानून का कोई डर नहीं है और पुलिस प्रशासन ने भी इनके समक्ष घुटने टेक दिए हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार कुप्रबंधन का प्रमाण बन चुकी है। गहलोत सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति मृत प्राय है, जहां अपराधी बेखौफ होकर पुलिस प्रशासन को बार-बार खुली चुनौती दे रहे हैं। उन पर जानलेवा हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है और आमजन दहशत के साये में जीने को मजबूर है। राज्य की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और चारों तरफ अपराधियों का तांडव मचा हुआ है। पुलिस तंत्र की अकर्मण्यता और लचर कानून व्यवस्था के कारण अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि भरतपुर में महिला सांसद पर हमले के बाद डॉक्टर दंपती की हत्या हो गई और पुलिस खाली हाथ ही है।

खबरें और भी हैं...