जयपुर में रेप के प्रयास में आरोपी पिता गिरफ्तार:नशे में नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास, पहले भी कर चुका गंदी हरकतें

जयपुर6 महीने पहले
भट्‌टाबस्ती थाना पुलिस ने नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास करने के आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

जयपुर की भट्‌टाबस्ती थाना पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी पिता को रविवार रात गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 14 साल की बेटी से ही रेप का प्रयास किया था। इससे पहले भी नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें कर चुका है।

एसएचओ हुकम सिंह ने बताया कि भट्‌टाबस्ती निवासी 38 साल की महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया था कि 5 मई की रात को वह ड्यूटी पर गई थी। उसकी 14 साल की बेटी और 12 साल का बेटा घर पर पिता के साथ थे। 5 मई की रात दोनों बच्चे कमरे में सो गए। देर रात आरोपी पति बच्चों के कमरे में गया। नींद में सो रही 14 साल की बेटी से आरोपी ने रेप का प्रयास किया। बेटी के चिल्लाने पर हड़बड़ाकर आरोपी पिता वहां से भागकर दूसरे कमरे में चला गया। 6 मई को घर लौटने पर रोते हुए बेटी ने मां को आपबीती सुनाई थी।

पुलिस ने रविवार रात दबिश देकर आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में शराब के नशे में बेटी से रेप का प्रयास करना सामने आया है। इससे पहले भी उसने नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें की थी, लेकिन लोकलाज को ध्यान में रखकर बात को दबा दिया था।