• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Bank Associate Raped A 12th Student, Gave Pills If She Became Pregnant, Threatened To Make The Video Viral, Kept On Suffering Silently

मां के प्रेमी ने बेटी से किया रेप:पति से अनबन पर 3 बेटियों को लेकर लिव इन में रहने लगी महिला, उसी युवक ने छोटी बेटी से 2 साल तक दुष्कर्म किया; मां ने चुप कराया तो बड़ी बहन ने कराया केस

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर के पॉश इलाके विद्याधर नगर में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बड़ी बहन के साथ थाने पहुंची 18 साल की युवती ने अपनी ही मां के प्रेमी पर रेप का केस दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि 2019 से उसका शोषण किया जा रहा है। युवक ने जबरन उसके अश्लील वीडियो बनाए। वायरल करने की धमकी देकर लगातार संबंध बनाता रहा। इससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने उसे कुछ गोलियां लाकर दीं, जिसे खाने के बाद युवती को कई दिनों तक ब्लीडिंग होती रही।

यही नहीं, युवती ने अपने साथ हुई ज्यादती की बात अपनी मां से कई बार बताई, लेकिन उसे चुप करा दिया गया। तंग आकर युवती ने उस युवक घिनौनी करतूत अपनी बड़ी बहन को बताई तब खुलाया हुआ। पीड़िता की बड़ी बहन अब अपनी बहनों को लेकर मां से अलग रहने लगी है। पति से अनबन होने के बाद महिला अपनी तीन बेटियों को लेकर युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वही युवक हैवान बन गया। मामले की जांच कर रहे एसएचओ वीरेंद्र सिंह ने कहा कि पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के बयान कराए जा रहे हैं। आरोपी रामकिशोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएचओ ने बताया कि युवती के पिता पहले ही मां को छोड़ चुके हैं। मां विद्याधर नगर में ही एक निजी बैंक में लोन दिलाने का काम करती है। बैंक में ही साथ काम करने वाले रामकिशोर के साथ तीनों बेटियों के साथ वह विद्यानगर में ही किराए के मकान में रहने लगी थी। रामकिशोर अविवाहित है। 1 जुलाई 2019 को छात्रा घर पर अकेली थी। रामकिशोर घर आया और रेप किया। उसकी तबीयत खराब हो गई थी। डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। रामकिशोर ने उसके वीडियो भी बना लिए। उसने मोबाइल पर उसके अश्लील वीडियो दिखाए। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। उसके बाद तो दुष्कर्म का सिलसिला थमा ही नहीं। युवती की तबीयत खराब रहने लगी। उसने हिम्मत करके मां को पूरी बात बताई। मां ने उसे चुप रहने को कहा।

गर्भवती हुई तो गोलियां खिलाई, तबियत बिगड़ी

बार-बार दुष्कर्म के बाद युवती गर्भवती हो गई। उसे उल्टियां होने लगीं। रामकिशोर को इस बात का पता लगा तो वह घबरा गया। वह पड़ोस के मेडिकल स्टोर से दवा लाकर दिया। बाेला कि इसे खा लो, तबीयत ठीक हो जाएगी। इसके बाद उसे करीब 8 से 10 दिनों तक ब्लीडिंग होती रही। तब उसने अपनी बड़ी बहन को पूरी बात बताई।

बड़ी बहन संभाल रही दोनों बहनों को

बड़ी बहन को दुष्कर्म की बात का पता लगा तो उसने मां से झगड़ा किया। वह अपनी दोनों छोटी बहनों को लेकर घर से निकल गई। अब तीनों बहनें जवाहर सर्किल पर किराए के मकान में रहती हैं। निजी कंपनी में नौकरी कर सबको संभाल रही है। दोनों छोटी बहनों को पढ़ा रही है। एक ग्रेजुएशन कर रही है जबकि सबसे छोटी व रेप पीड़िता 12वीं में है।

खबरें और भी हैं...