• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Bathing Video Went Viral, Threatening To Leave Husband And Children, Was Pressurizing The Married Woman To Live With Herself, Nirbhaya Team Arrested

बाथरूम में नहाते हुए विवाहिता का वीडियो बनाया:ब्लैकमेल कर बोला- पति और बच्चों को छोड़कर मेरे साथ रहो, घबराई महिला ने निर्भया टीम से मांगी मदद; गिरफ्तार

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर में एक विवाहिता का बाथरूम में नहाते हुए पड़ोस के युवक ने वीडियो बना लिया। इसके बाद विवाहिता को ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं उस पर दबाव बनाने लगा कि वह पति और बच्चों को छोड़ कर उसके साथ रहने लगे। निर्भया टीम की कांस्टेबल संतोष व सरीता ने शिकायत मिलने पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि विवाहिता का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले युवक हनीफ को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि निर्भया स्कायड की टीम को एक महिला ने फोन कर बताया कि मैं आपसे मिलना चाहती हूं। मुझे एक लड़का परेशान कर रहा है। तब संतोष व सरीता दोनों उसके घर मिलने के लिए पहुंची। महिला ने बताया कि पड़ोस में हनीफ नाम का युवक रहता है। कुछ दिनों पहले उसने बाथरूम में नहाते हुए वीडियो बना लिया था। उसे वीडियो का पता नहीं लगा। हनीफ ने फोन कर उसे बोला कि मैंने वीडियो बना लिया है। वह वीडियो लोगों के साथ शेयर करने की धमकी दे रहा है। युवक बोला कि पति व बच्चों को छोड़ कर मेरे साथ आकर रहना होगा। वह रोजाना फोन कर परेशान कर रहा है।

महिला ने कहा बदनामी के डर से नहीं चाहती केस

महिला ने कहा कि बदनामी के डर से वह मुकदमा दर्ज नहीं करवाना चाहती है। बातचीत के दौरान ही हनीफ का दोनों कांस्टेबल के सामने ही फोन आ गया। तब उसने महिला को घर से बाहर आने के लिए बोला। महिला के घर के बाहर आने पर टीम के सामने ही अभद्र व्यवहार करने लगा। टीम ने उसे तुरंत पकड़ लिया। रामगंज पुलिस के हवाले कर दिया। उसे गिरफ्तार कर वीडियो भी मोबाइल से डिलीट कर दिया गया।

डीएसपी मोहेश चौधरी ने बताया कि कोई भी परेशानी होने पर डरे नहीं, बल्कि पुलिस व निर्भया टीम को बताएं। उन्होंने कहा कि महिला का पहचान पूरी तरह से उजागर नही की जाएगी। वह रिपोर्ट भी नहीं देना चाहती है तो उसकी समस्या का समाधान किया जाएगा। महिलाएं कभी भी 100, 112, 1090, 8764868200 पर कॉल कर सकती है।

खबरें और भी हैं...