• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Before The Marriage Of The Daughter Of A Diamond Merchant Of Mumbai, The Thief Who Came As A Member Of The Family Ran Away With The Jewellery In Jaipur

जयपुर के फाइव स्टार होटल से 2 करोड़ की चोरी:होटल क्लार्क आमेर से उड़ाई डायमंड ज्वैलरी, छत्तीसगढ़ के हीरा कारोबारी की बेटी की है शादी

जयपुरएक वर्ष पहले

जयपुर के फाइव स्टार होटल क्लार्क आमेर से 2 करोड़ रुपए की डायमंड ज्वैलरी चोरी हो गई है। वारदात गुरुवार रात की है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जांच में सामने आया है कि चोर गुरुवार से ही होटल में घूम रहा था। डायमंड ज्वैलरी और 95 हजार उड़ा ले गया।

पुलिस के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के रायपुर के हीरा कारोबारी राजीव बोथरा की बेटी की शादी का कार्यक्रम गुरुवार को था। इसके लिए जेएलएन मार्ग स्थित क्लार्क आमेर होटल में करीब 45 कमरे बुक करवाए गए थे। इनमें एक कमरे में तिजोरी में डायमंड ज्वैलरी और रुपए रखे थे। आरोपी मौका देख कमरे में घुसा और वहां रखी ज्वैलरी और रुपए लेकर फरार हो गया। घटना का पता चलने पर डीसीपी पूर्व प्रहलाद कृष्णियां और जवाहर सर्किल थाना प्रभारी राधारमण गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्रांरभिक पड़ताल में पता चला है कि वारदात में शामिल बदमाश कारोबारी का रिश्तेदार बनकर होटल में आया था।

सीसीटीवी में फुटेज में दिखा संदिग्ध
मामले में पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शादी का पूरा काम इवेंट कंपनी को दे रखा था। इसके लिए कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।