पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:भास्कर के सेंटर इंचार्ज से की मारपीट, कैश व बाइक लूटी

जयपुर/कानोता2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा रोड पर फाइनेंस कम्पनियों की रिकवरी के नाम पर एजेंट्स की गुंडागर्दी आम बात हो गई है। इसकी बानगी तब देखने को मिली जब बजाज फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट्स ने दैनिक भास्कर एसडीएम डिपार्टमेंट के सेंटर इंचार्ज के साथ मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल छीन ली और उसके पास से कम्पनी का कैश भी छीन लिया। इसके बाद वे लोग सेंटर इंचार्ज को घायलावस्था में हाइवे के पास पटक गए।

दैनिक भास्कर बस्सी कार्यालय के सेंटर इंचार्ज निमेड़ा-फागी हाल ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी गौरीशंकर स्वामी ने थाने में दर्ज कराई रिपाेर्ट में बताया कि वह गुरुवार दोपहर कैश कलेक्शन का काम कर रहा था। इसी दाैरान माली की कोठी पर दो गाड़ियों में सवार होकर आए रिकवरी एजेंट्स ने उनकी मोटरसाइकिल की किश्त बाकी होना बताया।

पैसे ऑनलाइन जमा कराने और रसीद एजेंट्स को दिखाई मगर वे नहीं माने और झगड़ा करने पर उतारू हाे गए। इसके बाद उन्होंने शराब पीने के लिए पैसे की मांग की। इनकार करने पर लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। इस दाैरान शर्ट फट गई। कैश कलेक्शन के 10 हजार रुपए छीन लिए। इन लाेगाें ने मुझे बाइक सहित उठाकर बस्सी स्थित कम्पनी के रिकवरी बाड़े में ले गए। वहां मारपीट कर भगा दिया और बाइक छीनकर अपने पास रख ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें