• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Bike borne Miscreants Posing As Policemen Stole Jewelry From The Bag; No Clue Of Miscreants, Police Engaged In Scanning CCTV Footage

परकोटे में दो बड़ी वारदात:बाइक सवार बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बैग से गहने चुराए; बदमाशों का सुराग नहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

जयपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परकोटे में ज्वेलरों के साथ लूट की दो बड़ी वारदात हुई हैं। दोनों ही वारदात माणक चौक थाना इलाके के केजीबी का रास्ता व रामलाल जी का रास्ता में हुई है। बाइक सवार आरोपियों ने गलियों में पैदल चलने वाले छोटे ज्वेलरों को टारगेट किया और खुद को पुलिसकर्मी बताकर बैग चेक करने के बहाने गहने चुरा लिए। इस संबंध में पीड़ितों ने गुरुवार को माणक चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पहली वारदात
पश्चिम बंगाल के वर्धमान निवासी दिलीप दास ने गुरुवार को माणक चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह तेलीपाड़ा में गहने बनाने का काम करते है। वे सोना लेकर एमएसबी के रास्ते जा रहे थे तभी बाइक सवार दो व्यक्तियों ने पीछे से आवाज देकर रुकवाया। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए बैग चेक करने की बात कही। मना करने के बावजूद दोनों ने बैग चैक करना शुरू कर दिया। तब तक दो और व्यक्ति वहां पहुंच गए और बातों में उलझा लिया। उसके बाद बैग वापस देकर चले गए। पीड़ित ने दुकान पहुंचकर बैग संभाला तो 190 ग्राम का सोने का हार गायब था।

दूसरी वारदात
दौसा के लवाण निवासी गणेश कुमार सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह जेवरात बनवाने के लिए गांव से रामलालजी का रास्ता आए थे। रास्ते में दो व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए। खुद को पुलिसकर्मी बताया और धमकाते हुए बोले कि मादक पदार्थ तस्करी की सूचना है। पीड़ित ने बैग चेक कराने के लिए मना किया तो धमकाने लगे। तब वहां पर एक व्यक्ति और आ गया। उसके पास थर्मामीटर था और आते ही कोरोना जांच करने लग गया। तब दूसरे आरोपियों ने बैग चेक करने के दौरान उनके बैग से 100 ग्राम सोने के गहने चोरी कर लिए। थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि इलाके में इस तरह दो वारदाते हुई हैं। टीमों ने कई जगह से सीसीटीवी कैमरों के फुटेज इक्कट्ठे किए हैं।

खबरें और भी हैं...