पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CM गहलोत के BJP पर आरोप:भाजपा सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, धनबल से पुड्डुचेरी सरकार गिराई

जयपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गहलोत ने कहा कि पुड्डुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा ने दिखाया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। - Dainik Bhaskar
गहलोत ने कहा कि पुड्डुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा ने दिखाया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।
  • BJP के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कांग्रेस की सरकार गिरने का एक ही कारण रहा है कि कांग्रेस अपने वादाें काे निभाने में फेल रही है।

पुड्डुचेरी में कांग्रेस की सरकार गिराए जाने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि पुड्डुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर भाजपा ने दिखाया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। गहलोत बोले.. भाजपा ने पहले वहां उपराज्यपाल के माध्यम से शासन चलाने में परेशानियां पैदा कीं और अब धनबल से सरकार गिरा दी।

गहलोत ने कहा कि कर्नाटक, मध्य प्रदेश के बाद अब पुड्डुचेरी में विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलवाना भाजपा का गलत तरीके से सत्ता हथियाने का नया तरीका है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी भाजपा ने अनैतिक तरीकों से सत्ता हथियाने का प्रयास किया जिसका यहां की जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। गहलोत बोले…भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं। आने वाले चुनावों में पुड्डुचेरी की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

राज्य में भी वादाखिलाफी की बयार : पूनियां
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि कर्नाटका, फिर एमपी, अब पुड्डुचरी में सरकार गिरने का एक ही कारण रहा है कि कांग्रेस अपने वादाें काे निभाने में फेल रही है। कांग्रेस और कांग्रेसियाें की नीतियाें से आमजन सहमत नहीं है। अब दाेबारा ये अपनी नाकामी भाजपा पर थाेपेंगे। कांग्रेस के लिए ये अब आत्म चिंतन का समय है, क्याेंकि वादाखिलाफी की बयार राजस्थान में भी चल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें