पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाई-भाई, पति-पत्नी चुनावी मैदान में:भाजपा-कांग्रेस ने एक वार्ड में उतारे एक ही नाम के दाे प्रत्याशी

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निगम चुनाव का मैदान तैयार हाे चुका है। चुनावी ताल ठाेकने वाले कई प्रत्याशी ताे ऐसे है जाे आपस में रिश्तेदार हैं। ये प्रत्याशी आमने-सामने नहीं, अलग-अलग वार्ड से उतरें हैं। ग्रेटर निगम में एक वार्ड ऐसा भी है जहां भाजपा-कांग्रेस ने एक नाम राशि के प्रत्याशी उतारे हैं। वार्ड 4 से भाजपा और कांग्रेस ने राजूदेवी नाम की महिला काे टिकट दिया है। निर्दलीय प्रत्याशी सुशील शर्मा व अन्य वार्ड से पत्नी भगवती शर्मा भी चुनाव लड़ रही है।

एक भाई कांग्रेस से, दूसरा भाजपा से

ग्रेटर निगम के वार्ड-66 से हरीश शर्मा भाजपा के उम्मीदवार हैं। वार्ड 45 से उनके भाई दीपक शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी हैं। ग्रेटर के वार्ड 12 से मामी और वार्ड 14 से भांजे काे भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है।
जेठ-बहू भी चुनावी मैदान में

भाजपा ने नगर निगम चुनाव में जेठ और बहू काे भी मैदान में उतारा है। वार्ड-37 से भाजपा ने रवि सैनी को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं वार्ड 17 से उनके छोटे भाई की पत्नी कविता सैनी काे उम्मीदवार बनाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें