• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BJP MP Dr Kirodilal Meena Put A Halt With Unemployed Youth At The Martyr Memorial Late Night, Said The State Government Is Crushing The Unemployed On The Basis Of Sticks

BJP सांसद किरोड़ीलाल बोले बत्तीलाल को करें गिरफ्तार:REET पेपर लीक में ब्यूरोक्रेट्स,नेताओं,माफिया के हैं हाथ, लाखों युवाओं के हक के लिए BJP को गुटबाजी छोड़कर दिखाना होगा आक्रामक रुख

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ किरोड़ीलाल ने की बत्तीलाल को गिरफ्तार करने की मांग - Dainik Bhaskar
डॉ किरोड़ीलाल ने की बत्तीलाल को गिरफ्तार करने की मांग

बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने सरकार से मांग की है कि रीट पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड बत्तीलाल को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। वरना वो पेपर लीक से जुड़े अहम सुबूत मिटा देगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि बत्तीलाल इस धांधली में अकेला शामिल नहीं है।इसमें ब्यूरोक्रेट्स,लीडर्स और माफिया के बड़े हाथ हैं। जो यह धन्धा करते हैं। इसलिए इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा
बीजेपी सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष 78 विधायकों के साथ धरना दें

डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने अपनी पार्टी बीजेपी को भी नसीहत देते हुए कहा है कि उसे अब तक सड़कों पर उतर जाना चाहिए था। क्योंकि यह बहुत बड़ा स्कैम है। यह लाखों युवाओं के भविष्य और हक से जुड़ा मामला है। इसमें नेता,ब्यूरोक्रेट्स,माफिया, सरकारी अधिकारी, कर्मचारी बहुत से लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अब तो यह स्पष्ट है कि गहलोत सरकार भ्रष्ट है। मैंने बीजेपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तक यह बात पहुंचा दी है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को भी कहना चाहता हूँ कि सारे 78 विधायकों को लेकर धरने पर बैठ जाएं। जब तक केस की सीबीआई से जांच की सिफारिश नहीं हो, नया कानून बनाने का सरकार आश्वासन नहीं दे और रीट की परीक्षा रद्द होकर दोबारा करवाने की घोषणा नहीं हो जाए, तब तक आंदोलन करें। इस आक्रामक रुख के साथ बीजेपी को सड़कों पर उतरना चाहिए ये मेरी प्रबल इच्छा है। उन्होंने कहा अभी बीजेपी पत्रकार वार्ता करके आवाज उठा रही है। लेकिन जरूरत आंदोलन में आक्रामकता लाने की है।

वसुंधरा गुट को भी आंदोलन में साथ आना चाहिए

डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने पूर्व मुख्यमंत्री रहे स्व भैरों सिंह शेखावत का उदाहरण देते हुए बताया कि एक बार मेरे साथ फायरिंग की घटना हो गई थी। भैरोंसिंह जी तब 33 एमएलए को लेकर एक थाने पर बैठ गए थे। जब तक पूरा थाना सस्पेंड नहीं हुआ। कलक्टर, एसपी लाइन हाजिर नहीं हुए तब तक वो हटे नहीं। इसमें वसुंधरा गुट को भी आना चाहिए। बीजेपी के सभी नेताओं को साथ मिलना चाहिए। क्योंकि राजस्थान के लाखों जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

एक सेंटर पर भी नकल हुई,तो मेरे 500 मेहनती बच्चे महरूम रह जाएंगे

बीजेपी सांसद ने कहा कि अलवर के दो सेंटरों पर रीट परीक्षा में गड़बड़ हुई है और पेपर लेट गया है। असली आरोपी के पकड़ में आने के बाद उसका पता लगेगा।। एक ही सेंटर पर अगर गड़बड़ी हुई है ऐसा माना जाए और 500 लोग उसका फायदा उठा गए, तो मेरे 500 मेहनती बच्चे तो नौकरी से महरूम हो गए हैं। एक भी पढ़ने वाला मेहनती बच्चे के साथ अन्याय हुआ, तो वह पेपर लीक माना जाएगा। फिर सरकार कैसे कह सकती है कि एक जगह पेपर लीक होने से फर्क नहीं पड़ता। अगर मेरा रीट में सलेक्शन होता और पेपर लीक के कारण मैं सलेक्शन से रह गया,तो मेरा भविष्य बिगड़ता है। इसलिए ये परीक्षा दुबारा होनी चाहिए।

पेपर लीक नहीं हुआ तो अधिकारियों-कर्मचारियों को सस्पेंड क्यों किया

डॉ किरोड़ीलाल ने कहा कि गंगापुर में ओएमआर शीट और पेपर परीक्षा से पहले ही सोशल मीडिया से बाहर आ गया। दो सिपाही पकड़े गए, जिन्होंने अपनी पत्नियों को पेपर दे दिए। दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। डीवाईएसपी को सस्पेंड कर दिया। आरएएस,जिला शिक्षा अधिकारी को निपटा दिया गया। अगर पेपर लीक नहीं हुआ,तो फिर उन्हें क्यों सस्पेंड किया है सरकार कारण बता दे। असली सरगना बत्तीलाल मीणा है, जिसने मेरे साथ भी पता नहीं कहीं किसी कार्यक्रम में मेरे साथ भी फोटो खिंचवा ली। बचाव के लिए कांग्रेस उसे मुझ से जोड़ रही है। लेकिन उसे पकड़ने के बाद ही आगे का रास्ता बनेगा। मुझे लगता है इसमें बड़ा हाथ निकलेगा। मैं चाहता हूँ कि इसमेंे सीबीआई जांच हो। क्योंकि एसओजी से काम नहीं चलने वाला है।राजस्थान में जेईएन ,सब इंस्पेक्टर का पेपर लीक हुआ। राजस्थान में तो नीट का भी पेपर लीक हो गया। यहां एक ऐसा कॉरकस और माफिया है, जिसके खिलाफ सख्त कानून विधानसभा में लाया जाए।

पुलिस अधिकारी से डॉ किरोड़ीलाल ने शांतिपूर्ण आंदोलन की कही बात
पुलिस अधिकारी से डॉ किरोड़ीलाल ने शांतिपूर्ण आंदोलन की कही बात

डोटासरा को जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं हम- डॉ किरोड़ीलाल मीणा

रात भर से पुलिस कमिश्नरेट के सामने शहीद स्मारक के लोन में सैकड़ों रीट अभ्यर्थियों के साथ धरने पर बैठे डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि पीसीसी चीफ और शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा का आज जन्मदिन है। वो अपने आप को संवेदनशील कहते हैं, तो उन्हें यहां हमारे धरना स्थल पर आना चाहिए। यदि प्रशासन हमें अनुमति दे दे , तो हम उनके घर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे आएं। धरना स्थल पर एबीवीपी के प्रदेश मंत्री होशियार मीणा समेत बेरोजगार युवाओं ने भूख हड़ताल रखी। उन्होंने कहा कि हम स्टूडेंट्स शिक्षा राज्यमंत्री का जन्मदिन भूखा रहकर मना रहे हैं।

खबरें और भी हैं...