• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BJP State President's Sarcasm Taylor's Loan May Also Remain, Law And Order Is Disturbed Due To Lack Of Full Time Home Minister

मंत्रिमंडल रिशफल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कटाक्ष:बोले- मंत्री पद की आस में विधायकों ने सूट सिलाए, ये भी हो सकता है टेलर का पैसा उधार ही रह जाए

जयपुर9 महीने पहले
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

राजस्थान में मंत्रिमण्डल रीशफल को लेकर सियासी गलियारों में चल रही सुगबुगाहट तेज हो गई है। दिल्ली में कांग्रेस की शीर्ष लीडरशिप के यहां राजस्थान के विधायकों, मंत्रियों की आवाजाही के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सियासी सवाल खड़े किए हैं। पूनिया ने कहा है कि मुझे लगता नहीं है कि जो विधायक मंत्री बनने की आस लगाए हुए हैं, वो मंत्री बन पाएंगे। जिन्होंने सूट सिला लिए हैं, उनका सिर्फ टेलर का ही खर्चा लगेगा। ये भी हो सकता है बेचारे किसी टेलर की उधार ही रह जाए। लेकिन कांग्रेस पार्टी के अरमानों पर तो पानी ही फिरेगा।

फुल टाइम गृहमंत्री न होने से कानून व्यवस्था बिगड़ी

सतीश पूनिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में आंतरिक कलह और अंदरूनी राजनीति की वजह से राजस्थान की गवर्नेंस पर बुरा असर पड़ा है, जिसका मुझे अफसोस है। प्रदेश में जो अराजता दिख रही है, उसका कारण भी यही है। आज कानून व्यवस्था के हालात इसलिए कमजोर हैं, क्योंकि प्रदेश में कोई फुल टाइम गृहमंत्री ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने ही अपने ऊपर सारा वजन ले रखा है और मुख्यमंत्री जी घर से निकलते नहीं है। मुख्यमंत्री को बाकी बातों की फिक्र नहीं है, उन्हें कुर्सी की फिक्र ज्यादा है। जो व्यक्ति कुर्सी की फिक्र ज्यादा करता है, वो प्रदेश का भला नहीं कर सकता है।

अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा,यह सवाल ही है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पिछले बयान की याद दिलाते हुए मीडिया से कहा कि मैंने यह बात पहले भी कह चुका हूँ कि यह कौन बनेगा करोड़पति जैसा ही सवाल है, कि राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, यह सवाल अभी तक सवाल ही है।

खबरें और भी हैं...