जयपुर में परिचित ने युवती से किया रेप:अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म, FB पर डाले मोबाइल नंबर

जयपुर8 महीने पहले
करणी विहार इलाके में परिचित युवक ने युवती से रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में परिचित युवक के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। घुमाने के बहाने आरोपी ने दोस्त के रूम पर ले जाकर रेप किया। शादी का वादा कर कई बार रेप किया। प्रेग्रेंट होने पर दो बार ऑबोशन भी करवाया। शादी का दबाव बनाने पर अश्लील कमेंट लिखकर पीड़िता के मोबाइल नंबर फेसबुक पर डाल दिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए मांग रहा है। करणी विहार थाने में परेशान होकर पीड़िता ने मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि देवली टोंक निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जयपुर में करणी पैलेस रोड वैशाली नगर में रहती है। दिसम्बर 2019 में उसकी मुलाकात धीरज वैष्णव से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि आमेर घूमने के बहाने आरोपी उसे अपने कनकपुरा सिरसी रोड निवासी दोस्त के रूम पर ले गया। जहां जबरन रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। 4 दिन बाद एक मंदिर में ले जाकर झूठी शादी कर ली। इसके बाद 4 महीने तक जयपुर रेलवे स्टेशन के पास देव होटल में हर 2-3 दिन में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। बार-बार रेप के दौरान प्रेग्नेंट होने पर टेबलेट देकर ऑबोशन करवा दिया।

दूसरी लड़की से शुरू की रिलेशनशिप
शादी का दबाव बनाने पर आरोपी धीरज वैष्णव ने उसे सवाई माधोपुर ले जाकर छोड़ दिया। कॉल करने पर आज-कल का बहाना लगाता रहा। जुलाई 2021 में मिलने आने पर शारीरिक संबंध बनाए। प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने दोबारा अबॉर्शन करवा दिया। दिसंबर 2021 में आरोपी ने उससे बातचीत बंद कर दी। बार-बार संपर्क करने का प्रयास करने पर पता चला कि आरोपी धीरज किसी ओर लड़की के साथ रिलेशन में रह रहा है।

फेसबुक पर अश्लील कमेंट के साथ डाले नंबर
शादी का दबाव बनाने पर आरोपी उसे धमकियां देने लगा। उसके मोबाइल नंबर फेसबुक पर डाल दिए। मोबाइल नंबर के साथ 'कॉल करो और मजे लो' कमेंट लिख दिया। आरोपी धीरज रेप के दौरान बनाए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। ब्लैकमेल कर उससे 2 लाख रुपए मांग रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामले की जांच एसएचओ जयसिंह बसेरा कर रहे है।