• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Blackmailer Arrested In Jaipur By Nirbhaya Squad Police, Accused Made Illicit Relationship On The Pretext Of Marriage With A Widow Women

पति की मौत के बाद पड़ोसी कर रहा था ब्लैकमेल:ज्वैलरी रत्न जड़ाई करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए अवैध संबंध, मोबाइल फोन से ली महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विद्याधर नगर थाने में गिरफ्तार दीपक। उसे पकड़ने वाली निर्भया स्क्वायड की महिला पुलिसकर्मी - Dainik Bhaskar
विद्याधर नगर थाने में गिरफ्तार दीपक। उसे पकड़ने वाली निर्भया स्क्वायड की महिला पुलिसकर्मी

पति की मौत के बाद एक युवक से नजदीकियां महिला के लिए परेशानी बन गई। शादी का झांसा देकर युवक ने विधवा महिला के साथ अवैध संबंध बनाए। मोबाइल फोन से उसकी आपत्तिजनक फोटो खींचे। फिर शराब पीकर मारपीट करने लगा। उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करने लगा।

वह महिला को अपने साथ रखने का दबाव बनाने लगा। इससे परेशान पीड़िता ने महिला हैल्पलाइन नंबरों की मदद से जयपुर में निर्भया स्क्वायड की महिला पुलिस से संपर्क किया। उनको रोते हुए आपबीती बताई। तब पुलिस कांस्टेबल संगीता व शर्मिला ने आरोपी युवक को धरदबोचा। उसे विद्याधर नगर थाना पुलिस को सौंपकर सलाखों के पीछे कर दिया।

यह है पूरा मामला

डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक सोनी (27) मेजर शैतान सिंह कॉलोनी, विद्याधर नगर का रहने वाला है। वह नगीना जड़ाई का काम करता है। वहीं 23 वर्षीया पीड़िता महिला के पति का निधन हो चुका है। तब से वह घर खर्च चलाने के लिए घरेलू कामकाज करती है। उसका आरोप है कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात दीपक सोनी से घरों में कामकाज के दौरान हुई थी।

तब दीपक ने उसे बातों में फंसाया। उसे शादी करने का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाई और विश्वास का फायदा उठाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसके साथ बनाए गए अवैध संबंधों के दौरान मोबाइल फोन से महिला की आपत्तिजनक फोटो खींच ली। वे कभी कभार साथ भी रहने लगे। इस बीच दीपक ने शराब के नशे में महिला से मारपीट करना शुरु कर दिया।

दीपक की हरकतों से परेशान पीड़िता अलग होकर रहने लगी तब किया ब्लैकमेल

डीसीपी ऋचा के मुताबिक आरोपी दीपक की हरकतों से तंग आकर महिला ने उसे छोड़ दिया। वह अलग रहने लगी। तब आरोपी दीपक ने पीड़िता को साथ रहने का दबाव बनाना शुरु कर दिया। उसे बदनाम करने की धमकियां देकर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकियां देने लगा। आखिरकार, ब्लैकमेलिंग व मारपीट से परेशान पीड़िता ने जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के महिला हैल्पलाइन नंबरों की सहायता ली। उसने बताया कि वह पहले भी विद्याधर नगर थाने में शिकायतें की थी।

निर्भया आपके साथ है, इन नंबरों पर करें तत्काल शिकायत

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा ने बताया कि महिलाएं एवं बालिकायें निर्भय रहें, क्योंकि निर्भया आपके साथ है। किसी प्रकार की परेशानी हो तो महिला हेल्पलाइन 100, 112, 1090 और व्हाट्सएप हैल्पलाइन नंबर 8764868200 और 7300363636 पर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के कंट्रोल रूम को सूचित करें। निर्भया स्क्वायड की महिला कर्मी सादा वर्दी में लगातार गश्त करते हुए निगरानी कर रही है कोई भी मनचला अगर आपको परेशान करें तो डरे नहीं बल्कि शिकायत करें।

खबरें और भी हैं...