सीसीटीवी में कैद हुई वारदात:शादी से पर्स उड़ाया; पकड़ में न आए, इसलिए मोबाइल को कचरे में फेंका

जयपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शादी समारोह में बाल अपचारी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। - Dainik Bhaskar
शादी समारोह में बाल अपचारी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

शादी समारोह में बाल अपचारी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही वारदात श्याम नगर थाना इलाके में न्यू सांगानेरी रोड पर बने होटल मिस्टिक फॉल्स में हुई। एक बालक काफी देर से महिला के पर्स पर नजर बनाए हुआ था। मौका मिलते ही पर्स लेकर फरार हो गया। पकड़े जाने के डर से उसने दोनों मोबाइल कचरे के ढेर में फेंक दिए।

मुकुट बिहारी अग्रवाल निवासी रामनगर सोडाला ने केस दर्ज कराया है। 19 नवंबर को उनकी बेटी की शादी थी। हाेटल में भात का कार्यक्रम चल रहा था। एक बालक काफी देर से डीजे के पास बैठा हुआ था। जैसे ही पीड़ित की पत्नी ने पर्स को कुर्सी पर रखा, वह उसे लेकर फरार हो गया। पर्स में करीब एक लाख रुपए की नकदी, दो मोबाइल और गोल्ड की गिन्नी सहित अन्य सामान रखा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में एक बालक सामान ले जाते हुए दिखाई दे रहा है।

दूसरा व्यक्ति होटल के रिसेप्सन पर खड़ा दिखाई दे रहा था। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने मोबाइल की लोकेशन निकलवाई तो घटना स्थल से 400 मीटर दूर मिली। लोकेशन के आधार पर मोबाइल को तलाशते हुए संतोष नगर कॉलोनी में बने कचरे की ढेर के पास पहुंचकर फोन पर संपर्क किया तो रिंग बजने की आवाज़ आई। तलाश करने पर मोबाइल मिल गया। सीसीटीवी में दोनों की फुटेज कैद हो गई। पीड़ित ने वहां धोबी की दुकान लगाने वाले व्यक्ति पर शक जताया है।

इधर, 70 हजार के गहने उड़ाए...सोडाला थाने में आकांक्षा खत्री निवासी गायत्री नगर, अजमेर रोड ने मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में उसने बताया कि वह 16 नवंबर को अजमेर रोड पर जोधपुर गार्डन में शादी में गई थी। पति से बात करने के लिए उन्होंने अपना पर्स एक कुर्सी पर रख दिया।

मौका पाकर किसी ने पर्स चुरा लिया। पर्स में करीब 70 हजार रुपए कीमत के गहने रखे हुए थे। गार्डन में सीसीटीवी नहीं होने के कारण वीडियो फुटेज नहीं मिली है। पीड़िता के पति डॉ. हेमराज खत्री को एक पैनड्राइव में कुछ वीडियो दी गई है।

खबरें और भी हैं...