राजस्थान / जयपुर से दिल्ली सहित 13 शहरों के लिए 21 फ्लाइटों की बुकिंग शुरू, 25 मई से शुरू होगा संचालन

एयर इंडिया, इंडिगो व स्पाइसजेट ने ताे गुरुवार देर रात से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी। एयर इंडिया, इंडिगो व स्पाइसजेट ने ताे गुरुवार देर रात से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी।
X
एयर इंडिया, इंडिगो व स्पाइसजेट ने ताे गुरुवार देर रात से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी।एयर इंडिया, इंडिगो व स्पाइसजेट ने ताे गुरुवार देर रात से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी।

  • लॉकडाउन से पहले जयपुर से रोज 54 घरेलू उड़ानें संचालित होती थी
  • जयपुर से सबसे अधिक दिल्ली के लिए रोज 4 और बेंगलुरू के लिए 3 फ्लाइटें होंगी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

जयपुर. लाॅकडाउन के कारण पिछले 63 दिन से बंद घरेलू उड़ानें 25 मई से शुरू हाेंगी। जयपुर से दिल्ली-मुंबई सहित 13 शहराें के लिए 21 उड़ानें शुरू होंगी। एयर इंडिया, इंडिगो व स्पाइसजेट ने ताे गुरुवार देर रात से टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी। जयपुर से सबसे अधिक दिल्ली के लिए रोज 4 और बेंगलुरू के लिए 3 फ्लाइटें होंगी। पुणे, हैदराबाद व मुंबई के लिए रोज दो-दो तथा अमृतसर, वाराणसी, जालंधर, गुवाहाटी, आगरा, उदयपुर, सूरत और कोलकाता के लिए रोज एक-एक फ्लाइट होगी। अभी अहमदाबाद व चेन्नई के लिए कोई फ्लाइट नहीं चलेगी। लॉकडाउन से पहले जयपुर से रोज 54 घरेलू उड़ानें संचालित होती थी।
राहत की खबर... आज से राेडवेज बसें शुरू, पहले दिन 55 बसों में 200 लाेग करेंगे सफर
रोडवेज प्रशासन शनिवार से प्रदेश के चुनिंदा 55 मार्गों पर बसें चलाने जा रहा है। पहले दिन 55 बसों में 200 लोग ही सफर करेंगे। जयपुर-झालावाड़ और जयपुर-धौलपुर की बसों के लिए सबसे ज्यादा टिकट बुक हुए हैं। तीसरे नंबर पर जयपुर-करौली बस में अधिक बुकिंग हुई है। 52 बसों में 5-8 टिकट बुक हुई हैं। जयपुर में सिंधी कैंप के बजाय ट्रांसपाेर्ट नगर से बसें चलेंगी।

  • जयपुर से धौलपुर के लिए सुबह 9 बजे पहली बस रवाना होगी।
  • जयपुर-झालावाड़ के लिए दुर्गापुरा से सुबह 8:30 बजे पहली बस रवाना होगी।
  • सबसे कम बुकिंग जयपुर, कोटपूतली, चौमू, शाहपुरा और दौसा जाने वाली बसों में हैं।
  • टिकटाें की बुकिंग ऑनलाइन हाेगी और बीच में काेई यात्री नहीं लिया जाएगा। एक बस में अधिकतम 30 यात्री तक बैठाए जा सकेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना