हनीट्रैप करने वाली महिला के महंगे शौक:6 साल पहले जिम ट्रेनर से की लव मैरिज, LDC को ब्लैकमेल कर रहे थे पति-पत्नी

जयपुर4 महीने पहले
आरोपी प्रिया - Dainik Bhaskar
आरोपी प्रिया

हनीट्रैप में पुलिस की गिरफ्त में आए दंपती की लाइफ स्टाइल देखकर पुलिस भी दंग रह गई। दंपती ने अपने शौक पूरे करने के लिए युवक को फंसाने का प्लान बनाया था। महिला 7 हजार रुपए के जूते पहनती है। जयपुर पुलिस ने दंपती और दलाल को सोमवार तक पीसी रिमांड पर लिया है।

किराए के मकान में रहते थे दपंती
संजय सर्किल SHO मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि 6 साल पहले आरोपी प्रिया बूंदी में ही एक जिम में जाती थी। वहां वह जिम ट्रेनर विवेक के संपर्क में आई और दोनों में अफेयर हो गया। दोनों ने शादी कर ली थी। दोनों के 4 साल की एक बेटी है। पूछताछ में प्रिया ने बताया कि दोनों किराए के मकान में रहते हैं और लाइफ स्टाइल को मेंटेन करने के लिए शिक्षा विभाग में LDC युवक को फंसा रही थी।

SHO ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि पति के साथ मिलकर प्रिया ने हनीट्रैप का जाल बिछाया था। प्लानिंग कर LDC को फंसाया। महिला ने युवक को झांसे में लेकर जमकर शॉपिंग भी करवाई। पति-पत्नी की लाइफ स्टाइल को देखकर पुलिस को अंदेशा है कि इन्होंने पहले भी किसी को हनीट्रैप का शिकार बनाया होगा।

यह था मामला
बूंदी की एक शादीशुदा महिला ने अपने पति और दलाल शिवराम सिंह के साथ मिलकर युवक से 18 लाख रुपए मांगे थे। रुपए नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी। आरोपी महिला लगभग एक साल से युवक को जानती थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला और उसके पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 3 लाख रुपए कैश और 15 लाख का चेक भी बरामद किया था।

महिला ने क्लर्क को हनीट्रैप में फंसा-मांगे 18 लाख:रुपए न मिलने पर रेप केस की धमकी, पति-दलाल के साथ मिलकर कर रही थी ब्लैकमेल