शातिर वाहन चोर और मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार:दोनों आरोपी स्मैक के नशे के आदी, आरोपियों से चोरी की दो मोटरसाइकिल और 6 मोबाइल बरामद

जयपुर4 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।

जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शातिर वाहन चोर और एक मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार किया है। गलता गेट थाना अधिकारी मुकेश खरड़िया ने बताया कि 9 जनवरी को इलाके से दो मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना मिली थी। उसके बाद 11 जनवरी को इलाके से एक व्यक्ति का मोबाइल बाइक सवार युवक छीन कर फरार हो गए थे।

तीनों घटनाओं के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी सहायता से रामगंज निवासी शातिर वाहन चोर मोहम्मद शोएब (20) और रामगंज निवासी शातिर मोबाइल स्नेचर असरार अहमद (37) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल और चोरी के 6 मोबाइल बरामद किए हैं।

गलता गेट थाना अधिकारी मुकेश खरडिया ने बताया कि दोनों शातिर बदमाश दोस्त हैं। दोनों ही स्मैक का नशा करते हैं। नशे के लिए आरोपी मोहम्मद शोएब मोटरसाइकिल चोरी करके लेकर आ जाता। मोहम्मद शोएब और दूसरा आरोपी असरार अहमद दोनों मिलकर चोरी की मोटरसाइकिल से राह चलते लोगों के मोबाइल छीन कर भाग जाते। उसके बाद चोरी की मोटरसाइकिल का तेल खत्म होने पर सुनसान स्थान पर छोड़ देते। दोनों ही चोरी के मोबाइल को औने पौने दामों में बेच देते। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी शातिर वाहन चोर और मोबाइल स्नेचर हैं। अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...