• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Brawl Between Royalty Naka And Mafia Over Removal Of Gravel filled Dumper, Firing, Vehicle Smashed, Scorpio Burnt, But Police Did Not Reach

फागी में चौकी से 1 किमी दूर 2 दिन गैंगवार:बजरी ​​​​​​​रॉयल्टी नाका और माफिया के बीच बजरी से भरे डंपर को निकालने पर विवाद, फायरिंग, वाहन तोड़े, स्कार्पियो फूंकी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची

फागी/जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फागी में शुक्रवार को बदमाशों ने स्कार्पियो में आग लगा दी। - Dainik Bhaskar
फागी में शुक्रवार को बदमाशों ने स्कार्पियो में आग लगा दी।

पुलिस की लापरवाही से फागी में आए दिन बजरी माफिया में गैंगवार हो रहा है। हाल यह कि चौकी से सिर्फ 1 किलोमीटर दूर दो दिन से गैंगवार होता रहा। माफियाओं ने फायरिंग की और स्कार्पियो जला दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

गुरुवार और शुक्रवार रात माधोराजपुरा बजरी नाका व माफियाओं में गैंगवार हुआ। घटना से नाराज गांववालों ने आंदोलन की चेतावनी दी तो पुलिस हरकत में आई। दूदू डीएसपी अशोक चौहान, फागी एसएचओ भंवरलाल वैष्णव व रेनवाल मांजी थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

विरोध में गांववाले सड़क पर उतरे तो केस दर्ज किया गया
जानकारी के अनुसार शनिवार को करीब 20-25 बजरी माफिया की गैंग माधोराजपुरा पहुंच कर नाका के पास खड़ी स्कार्पियो को जला दिया और बोलेरो गाड़ी के सरियों से तोड़फोड़ कर भाग निकले। माफिया व नाका के लोग एक माह से ही बजरी को लेकर आपस में एक दूसरों को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

लापरवाही, रातभर बजरी से भरे डंपर निकलते रहे
पुलिस की निष्क्रियता के चलते रेनवाल मांजी थाना इलाके से रातभर बजरी से भरे डंपर निकलते हैं। बजरी परिवहन की बानगी देखिए शुक्रवार को रेनवाल मांजी थाने से जयपुर की तरफ हाइवे पर पांच सौ मीटर दूरी तक बजरी के डंपर खाली होने के बाद बजरी बिखरी हुई थी।

ग्रामीणों का आरोप
सरपंच संघ अध्यक्ष रामदयाल सरसुनडिया ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी दी अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सरपंच संघ धरना प्रदर्शन करेगा।

3 मुकदमे दर्ज, लेकिन गिरफ्तारी किसी में नहीं
रॉयल्टी नाके के लोगों पर झोपड़ियां के प्रहलाद जाट बुद्धि बैरवा ने गुंडागर्दी और धमकाने का केस दर्ज कराया। रॉयल्टी नाका कर्मी नरेश ने रविवार को 20-25 बदमाशों के खिलाफ मारपीट व गाड़ी जलाने का केस दर्ज कराया है, लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ से दूर हैं।

परस्पर तीन मुकदमे दर्ज किए हैं। रविवार को 20-25 बदमाशों ने मारपीट कर स्कार्पियो जलाई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई है।
-अशोक चौहान, डीएसपी दूदू

खबरें और भी हैं...