आरोपियों की तलाश अब भी जारी:आपसी रंजिश में युवक के हाथ-पैर तोड़े, पांच दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक। - Dainik Bhaskar
घायल युवक।

करधनी इलाके में चार दिन पहले कारों में सवार होकर आए कुछ उत्पाती युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट करके हाथ-पैर तोड़ दिए। नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। दूसरी तरफ मारपीट से गंभीर घायल हुए लालचंदपुरा निवासी अभिषेक शर्मा एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती है।

घायल के परिजन और स्थानीय लोग लगातार आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हुए करधनी थाने पर पहुुंचे। इस संबंध में अभिषेक के पिता नवल शर्मा ने 2 दिसंबर को करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका बेटा 8 हजार रुपए लेकर दुकान पर परचूनी का सामान लेने गया था।

यहां पर कारों में सवार होकर कुछ उत्पातियों से डंडे व सरिए से मारपीट करके हाथ-पैर तोड़ दिए। इनमें पवन शर्मा, दीपक यादव, महेश यादव, राहुल चौधरी, दीपांशु कुमावत, हेमराज चौधरी व विशाल यादव सहित एक दर्जन बदमाश शामिल थे।

मारपीट की घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अभिषेक को पहले कालवाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। आरोपियों में से एक सरपंच का बेटा बताया जा रहा है।

जांच अधिकारी मोतीलाल का कहना है कि मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई। सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। इन्हें पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। अभी तक की जांच में दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद सामने आया है।

खबरें और भी हैं...