• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BSP State President Baba Said The Six MLAs Who Left The BSP And Went To Congress, The Biggest Traitors, Who Did Not Belong To Their Party, How Would The Other Party Expect Loyalty From Them?

पायलट खेमे को गद्दार बताने वाले विधायकों पर बड़ा हमला:बसपा प्रदेशाध्यक्ष बाबा बोले- BSP छोड़ कांग्रेस में जाने वाले छहों विधायक सबसे बड़े गद्दार, जो अपनी पार्टी के नहीं हुए उनसे दूसरा दल कैसे वफा की उम्मीद करेगा?

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बसपा प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बसपा प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा (फाइल फोटो)

सचिन पायलट खेमे के विधायकों को गद्दार बताने के बयान पर शुरू हुआ सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पायलट समर्थक विधायकों के तल्ख पलटवार के बाद अब बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने छहों विधायकों पर बड़ा हमला बोला है। भगवान सिंह बाबा ने कहा- छहों विधायक जो कांग्रेस के कुछ विधायकों पर गद्दार होने का आरोप लगा रहे हैं, सबसे बड़े गद्दार तो यही लोग हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने पद के लालच में बसपा छोड़कर कांग्रेस ज्वायन कर ली थी। इन लोगों ने बसपा के साथ दगा किया। जो अपनी मूल पार्टी के नहीं हुए उनसे कोई दूसरी पार्टी कैसे वफा की उम्मीद कर सकती है?

बाबा ने कहा- बसपा छोड़कर कांग्रेस में गए छह विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जा रहा है। कुछ विधायकों को उन्होंने यह कहते हुए गद्दार की संज्ञा दी कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है। जो कांग्रेस विधायकों को गद्दार बता रहे हैं, इन छहों ने बसपा छोड़कर कांग्रेस ज्वायन कर ली। और ये आज कांग्रेस विधायकों पर गद्दार होने का आरोप लगा रहे हैं, जिन्होंने अपने हक के लिए आवाज उठाई थी।

छहों विधायकों को मंत्री नहीं बनाएं मुख्यमंत्री, इनकी सदस्यता जाने वाली है
भगवान सिंह बाबा ने कहा- छहों विधायक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा हे। 7 मई को सुनवई हेानी थ्राी लेकिन काेरोना के कारण सुनवाई टल गई। अब जुलाई के पहले सप्ताह में सुनवाई होगी और इन छहों की सदस्यता जाएगी। मुख्यमंत्री से मेरा कहना है कि इन्हें मंत्रिमंडल में नहीं लिया जाए, क्योंकि इन्होंने अपनी मूल पार्टी से विश्वासघात किया है।

कांग्रेस विधायकों का पायलट गुट के खिलाफ मोर्चा:BSP से आए संदीप यादव बोले- जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की वे किस हक से आलाकमान पर दवाब बना रहे हैं

संदीप यादव ने दिया था गद्दारी वाला बयान, पायलट कैंप ने किया था पलटवार

बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक संदीप यादव ने कहा था- जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की और सरकार गिराने की कोशिश की। वे किस हक से हाईकमान पर दबाव बना रहे हैं। हाईकमान किस हक से उनकी बात सुन रहा है? पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर, राकेश पारीक, इंद्राज गुर्जरी ने संदीप यादव और साथी विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिन लोगों ने तीन साल में तीन-तीन पार्टियां बदलीं वे आज कांग्रेस के लिए लाठियां खाने वालों को गद्दार कह रहे हैं। ये किसके इशारे पर ऐसा कह रहे हैं।

गद्दारी वाले बयान पर कांग्रेस में गदर:भाकर और पारीक बोले- 3 साल में तीन-तीन पार्टियां बदलीं, वे आज कांग्रेस के लिए लाठियां खाने वालों को किसके कहने पर गद्दार कह रहे हैं?

खबरें और भी हैं...