• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • BTech Student Who Came From Dausa To Jaipur Was Killed By Youth, The Only Brother Among Five Sisters, Police Said That He Died Of Drinking Alcohol

जयपुर में बीटेक छात्र की हत्या कर शव फेंका:दौसा से जयपुर में 22 जून को दोस्तों के साथ आया था,श्याम विला के पास मिला था शव, पांच बहनों में इकलौता भाई, पुलिस बोली शराब पीने से मौत

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दौसा से जयपुर कार में आए बीटेक छात्र की बदमाशों ने हत्या कर दी है। बीटेक छात्र पांच बहनों में इकलौता भाई है। 22 जून को कुछ युवकों के साथ जयपुर आया था। उसके बाद उसका शव ही मिला था। परिवार के लोग जब रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो पुलिस ने हत्या करना नहीं माना। अब तीन महीने के बाद कोर्ट से इस्तेगासे के जरिए रामनगरिया थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मनीष बैरवा पुत्र रमेश बैरवा निवासी करौली पांच बहनों में इकलौता भाई है। वह दौसा से बीटेक सेकंड ईयर का छात्र है। वह 22 जून को दौसा से जयपुर कार लेकर आया था। वह पिता से करीब 16 हजार रुपए लेकर आया था। इन्ही रुपयों से उसे दौसा में किराए के कमरे का भुगतान भी करना था और फीस भी जमा करानी थी। पिता ने 21 जून को उससे फोन पर बात भी की थी और कहा था कि वह किराया दे देगा। वह हर महीने मथुरा में गिर्राज जी महाराज की परिक्रम देने भी जाता है।

रमेश बैरवा ने बताया कि वह 22 जून को जयपुर कार लेकर आया था। उसके कुछ दोस्त भी कार में साथ आए थे। जयपुर में वे रामनगरिया इलाके में गए थे। उनका आरोप है कि युवकों ने मिलकर मनीष की हत्या कर दी और सबूत भी मिटा दिए। उसका शव श्याम विला के पास पड़ा मिला था। पुलिस ने उसे फोन कर शव मिलने की बात कहीं थी। तब पुलिस ने कहा था कि शराब पीने से मनीष की मौत हो गई है। रमेश को शराब पीने की बात सुनकर काफी हैरानी हुई। उन्होंने बताया कि मनीष शराब नहीं पीता था। वे रामनगरिया थाने में गए तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अब कोर्ट से उन्होंने हरीनारायण, राहुल, नरेंद्र, सीताराम, महेंद्र, पकंज के खिलाफ हत्या किए जाने की रिपोर्ट दी है।

खबरें और भी हैं...