• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Call Girls Were Called In Jaipur By Demanding Online For Fun, The Youths Who Came To Give Delivery Kidnapped And Robbed From Mahesh Nagar

जयपुर में युवक को कॉलगर्ल बुलाना पड़ा महंगा:ऑनलाइन बुकिंग करके लड़की को बुलाया था, उसके साथ आए बदमाशों ने युवक को किडनैप करके लूटा

जयपुरएक वर्ष पहले
महेश नगर में अपहरण की घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया।

जयपुर में एक युवक को ऑनलाइन कॉलगर्ल को बुलाना महंगा पड़ गया। कॉलगर्ल के साथ आए बदमाश युवक को अपहृत करके ले गए और उससे एक लाख रुपए लूटकर मानसरोवर इलाके में सूनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई। देर रात पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज की गई।

बीकानेर के रहने वाले भागीरथ गोदारा के साथ हुई। वह जयपुर में एक प्राइवेट शैक्षणिक संस्थान में जॉब करता है। हाल ही में उसे सैलरी के साथ दीपावली का बोनस मिला था। इन पैसों से मौजमस्ती करने के इरादे से भागीरथ ने ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट के जरिए कॉल गर्ल की डिमांड की। रात 9:30 बजे महेश नगर इलाके में गोपालपुरा बाइपास रोड पर कॉल गर्ल की डिलीवरी होना तय हुआ। भागीरथ अपनी कार लेकर पहुंच गया। वहीं कॉलगर्ल को लेकर दो युवक डिलीवरी करने पहुंचे।

कहासुनी के बाद जबरन गाड़ी में धकेला
भागीरथ के मुताबिक बदमाशों की कार में दो लड़कियां भी बैठी थीं। रेट तय होने पर कॉलगर्ल सप्लाई करने वाले दलालों को भागीरथ ने ई-पेमेंट करने को कहा, लेकिन दलालों ने पेमेंट नकद करने को कहा। जानकारी के अनुसार भागीरथ ने जेब से निकालकर एक लाख रुपए की गड्‌डी दलालों को दिखा दी। तभी दलालों और भागीरथ के बीच कहासुनी हो गई। तब दलालों ने भागीरथ को जबरन धकेलकर अपनी कार में पटक लिया। कार स्टार्ट कर भाग निकले। बदमाशों ने भागीरथ से एक लाख रुपए छीन लिए। इसके बाद उसे मानसरोवर इलाके में छोड़कर भाग निकले।

खबरें और भी हैं...