उधार के रुपए मांगने आई तो लुटवा दी आबरू:गुरुग्राम की महिला ने जयपुर की सहेली को दिए थे 20 हजार, गैंगरेप में युवती सहित 4 गिरफ्तार

जयपुर2 महीने पहले

गुरुग्राम (हरियाणा) से जयपुर आई महिला का गैंगरेप उसकी सहेली ने ही कराया। उसने अपनी सहेली को 20 हजार रुपए उधार दिए थे। वही लेने के मकसद से 5 नवंबर को महिला यहां आई थी। तीन दिन रुकने के बाद वापस जाने लगी तो सहेली ने धोखा दे दिया। दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण कराया। फिर दौसा इलाके में सामूहिक दुष्कर्म कराया। दौसा पुलिस ने सहेली व अन्य युवकों को कानोता से गिरफ्तार किया है।

दौसा पुलिस ने सोमवार शाम को कानोता से तीन युवक व युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस रेप पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है। बयान भी दर्ज करवा लिए हैं। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी सहेली जयपुर में रहती है। उसने सहेली को 20 हजार रुपए उधार दिए थे। वह रुपए लेने के लिए जयपुर 5 नवम्बर को आई थी। तीन दिनों तक उसके साथ ही रही। दौसा निवासी बाबूलाल शर्मा उसकी सहेली का दोस्त है। वह अक्सर उसके पास आता रहता था। 7 नवम्बर को वह वापस गुरुग्राम जाना चाहती थी। उसकी सहेली व बाबूलाल ने उसे जाने से मना किया। नहीं मानी तो उसे कार में छोड़ने की बात बोलकर ले गए।

युवकों ने पकड़ लिया

कानोता के पास सहेली कार से उतर गई। तब वह भी कार से उतरने लगी, तो उसे उतरने नहीं दिया। पकड़कर अंदर बैठा लिया। कार में बाबूलाल के साथ दो युवक पहले से थे। रास्ते में एक और युवक मिल गया। वे चारों उसे धमकी देकर दौसा से पहले लालसोट रोड बिजौरी के जंगल में ले गए। वहां सुनसान जगह पर कार में ही युवती के साथ गैंगरेप किया। वह कार से निकल सड़क की ओर आ गई। तब चारों उसे छोड़ कर भाग गए।

युवती सड़क पर बेहोश हो गई। वहां पर एक बस चालक ने उसे देखा। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। दौसा के महिला थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज हुआ। पीड़िता ने पुलिस को बाबूलाल व सहेली के बारे में बताया। वह अन्य तीनों को नहीं जानती है। वे उसे रास्ते में ही मिले थे। महिला गुरुग्राम में अपनी बहन के पास रहती है। उसके दो बच्चे है। 6 महीने पहले वह पति से तलाक ले चुकी है। महिला के परिजन भी गुरुग्राम से दौसा आ चुके है।

सहेली ने दिया धोखा, चलती कार में गैंगरेप:जयपुर घूमने आई थी महिला, बस स्टैंड छोड़ने के नाम पर गाड़ी में बैठाया; दौसा में छोड़ा

खबरें और भी हैं...