• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Came From Jodhpur Three Days Ago In Jawai, In The Evening Both Will Go Out For Safari In The Village, Looking For A Wedding Destination In Marwar

आलिया ने लिखा- हैप्पी बर्थ-डे माय लाइफ:सेलिब्रेशन से पहले रणबीर, आलिया ने डैम के किनारे सनसेट के साथ फोटो क्लिक किए, खास अंदाज के साथ शेयर किए

जयपुरएक महीने पहले
बर्थ-डे सेलिब्रेशन से पहले जवाई डैम के किनारे रणवीर और आलिया।

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी रणवीर कपूर और आलिया भट्ट मारवाड़-गोड़वाड़ इलाके के जवाई में वैकेशन मना रहे हैं। रविवार को जोधपुर पहुंचने के बाद दोनों सीधे पाली जिले के जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन एरिया में पहुंचे। पिछले तीन दिन से दोनों यहीं पर हैं। रणवीर का मंगलवार को (28 सितंबर) जन्मदिन है। जवाई में एक रिसॉर्ट में शाम को सेलिब्रेशन पार्टी भी हुई। इससे पहले दोनों सफारी पर निकले और जवाई डैम के किनारे फोटो क्लिक किए। आलिया ने दोनों के फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ-डे माय लाइफ।

जवाई डैम के किनारे सनसेट के साथ यह फोटो क्लिक की गई। आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए रणवीर को विश किया।
जवाई डैम के किनारे सनसेट के साथ यह फोटो क्लिक की गई। आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए रणवीर को विश किया।

रणवीर और आलिया रविवार शाम साढ़े चार बजे जोधपुर पहुंचे थे। यहां से वे सीधे जवाई बांध स्थित जवाई रिसॉर्ट पहुंचे। इस क्षेत्र में तेंदुए बहुत हैं। दोनों ने जवाई लेपर्ड एरिया में सफारी की।

जवाई से जाएंगे जोधपुर
रणवीर-आलिया सफारी के बाद सड़क मार्ग से जोधपुर लौटेंगे। यहां आने के बाद उनका मेहरानगढ़ फोर्ट और उम्मेद भवन जाने का प्लान है।

आालिया की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर कपूर की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।
आालिया की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर कपूर की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

मारवाड़ में ढूंढ रहे हैं वेडिंग डेस्टिनेशन
चर्चा है कि आलिया और रणवीर यहां वेडिंग डेस्टिनेशन ढूंढने आए हैं। मारवाड़ क्षेत्र वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए सेलिब्रिटीज को काफी लुभा रहा है। खासतौर पर इसका गोडवाड़ क्षेत्र। यह लेपर्ड देखने का सबसे बेहतर स्थान होने के साथ ही वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर पहली पसंद बन चुका है।

खबरें और भी हैं...