5 दिसंबर को जयपुर में लगेगा भर्ती मेला:सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को मिलेगी निशुल्क टिप्स, कॉन्सेप्ट कोचिंग सेंटर ने शुरू की 51 लाख की स्कॉलरशिप

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर है। जयपुर के गुर्जर की थड़ी स्थित कांसेप्ट कोचिंग सेंटर द्वारा 5 दिसंबर को स्कूल व्याख्याता, शिक्षक ग्रेड सेकंड और मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा की तैयारियों को लेकर निशुल्क सेमिनार आयोजित किया जाएगा। जिसमें विषय विशेषज्ञ द्वारा छात्रों को पहली बार में भर्ती परीक्षा में सफल होने के टिप्स दिए जाएंगे।

कॉन्सेप्ट कोचिंग सेंटर के निदेशक विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि सेमिनार जयपुर के सुल्तान नगर गुर्जर की थड़ी में 5 दिसंबर को सुबह 5 से 2 तक आयोजित होगा। जिसमें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी कॉन्सेप्ट कोचिंग के हेल्पलाइन नंबर 9982089333, 9799310226 पर निशुल्क रजिस्ट्रेशन में करवा सकेंगे।

51 लाख की स्कॉलरशिप

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए कॉन्सेप्ट कोचिंग सेंटर द्वारा स्कॉलरशिप योजना भी शुरू की गई है। जिसके तहत कॉन्सेप्ट कोचिंग में रजिस्ट्रेशन करवाने वाले अभ्यर्थियों को 51 लाखों रुपए की स्कॉलरशिप भी दी जाएगी। जिसमें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर एक हजार अभ्यर्थियों का चयन कर उन्हें 5 हजार रुपए की स्कॉलरशिप मिलेगी।