पेप्सिको इंडिया में 18,533 पदों पर निकली वैकेंसी:45 साल तक के कैंडिडेट्स कर सकेंगे अप्लाई, 70 हजार तक मिलेगी सैलरी

जयपुर3 महीने पहले

पेप्सिको इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर-सेल्स, एसोसिएट मैनेजर और मैनेजर फायनेंस के 18,533 पदों पर वैकेंसी निकली है। जिसके लिए 21 से 45 साल तक की उम्र के कैंडिडेट्स पेप्सिको की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। कैंडिडेट्स को सिलेक्शन पर हर महीने 40 से 70 हजार तक सैलरी दी जाएगी।

योग्यताअसिस्टेंट मैनेजर-सेल्स

इस पद पर नियुक्त कैंडिडेट्स उत्तरी अमेरिका में फिर्टो ले (Frito Lay) के बिजनेस रिटेल कस्टमर टीम से जोड़ा जाएगा। वह लीड एनालिस्ट के तौर पर काम करेंगे।

एसोसिएट मैनेजर

पेप्सिको के ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट का हिस्सा बनकर एसोसिएट मैनेजर को कंपनी के साथ योग्य उम्मीदवारों को जोड़ने की पॉलिसी तैयार करनी होगी। सिलेक्शन प्रोसेस के दौरान कैंडिडेट्स को पेप्सिको के बिजनेस और वर्क पॉलिसी से अवगत करना होगा।

मैनेजर-फाइनेंस

बिजनेस रिपोर्ट तैयार करना और खास क्षेत्र व ग्राहकों के साथ काम कर बिजनेस और क्षेत्रीय परफॉर्मेंस को बेहतर करना मैनेजर-फाइनेंस का मेन वर्क होगा।

सीनियर मैनेजर- ग्लोबल प्रोक्योरमेंट

बैचलर या एडमिनिस्ट्रेशन डिग्री के साथ मास्टर डिग्री वाले कैंडिडेट्स जिनके पास 9 साल का कार्य अनुभव है, वे इस पद के लिए योग्य हैं। कैंडिडेट्स को प्रोक्योरमेंट के विभिन्न पहलुओं जैसे सोर्सिंह, कैटेगरी मैनेजमेंट, प्रोसेस की जानकारी के साथ फूड एंड बेवरेज की भी समझ होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन

पेप्सिको करियर के पेज पर https://www.pepsicojobs.com/india/jobs लिंक पर क्लिक कर अलग-अलग पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट