जयपुर में कार ड्राइवर की दिल-दहलाने वाली करतूत, देखें VIDEO:बाइकर को ट्रक के बीच दबाया; इससे पहले दो बाइक सवारों को मारी थी टक्कर

जयपुर7 महीने पहले

जयपुर शहर के ट्रैफिक सिग्नल पर कब, कहां आपके साथ हादसा हो जाए, कुछ कह नहीं सकते हैं। ऐसी ही घटना का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कार ड्राइवर एक डिलीवरी बॉय पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है। शराब के नशे में धुत कार ड्राइवर को पता ही नहीं चल रहा है कि वह कर क्या रहा है।

मामला जयपुर के RTO चौराहे का है। घटना करीब 20 दिन पहले की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। नशे में धुत ड्राइवर ने टक्कर मारते हुए बाइक को ट्रक में घुसाने का प्रयास किया। जब बाइक सवार युवक ने बचने की कोशिश में कार की छत पकड़ी तो आरोपी बाइक पर कार चढ़ाकर भाग निकला।

पहले 2 बाइक सवारों को मारी थी टक्कर
इस घटना से कुछ समय पहले उसने दो और बाइक्स को भी टक्कर मारी थी। उसके बाद ही वह तेजी से कार चलाते हुए आ रहा था। आरोप है कि उसने 3 किलोमीटर की दूरी में कुल 3 बाइक सवारों को रौंदने की कोशिश की। घटना में दोनों युवक घायल हो गए।

दरअसल, बजाज नगर थाने में करौली निवासी सतीश ने 4 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे सतीश के मुताबिक 3 जून को वह लाइब्रेरी में पढ़ने गया था। रात करीब 10:30 बजे अपने दोस्त विनोद के साथ वह वापस आ रहा था। इस दौरान वे किसान मार्ग पर पानी पीने रुके।

आरोपी कार चालक का अब तक पुलिस पता नहीं लगा सकी है। CCTV फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।
आरोपी कार चालक का अब तक पुलिस पता नहीं लगा सकी है। CCTV फुटेज के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

तभी तेज रफ्तार से आई एक कार ने रोड किनारे खड़ी उसकी बाइक को टक्कर मारी और भाग निकली। दोनों दोस्तों ने अपनी-अपनी बाइक से कार का पीछा किया। पकड़े जाने के बाद शराब के नशे में धुत युवक ने अपने दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद वह धमकी देते हुए कार लेकर वहां से चला गया।

टक्कर के बाद बाइक सवारों ने कार का पीछा किया

कार चढ़ाने की वजह से बाइक टूट गई, लोगों ने बाइक सवार फूड डिलीवरी बॉय को बचाया।
कार चढ़ाने की वजह से बाइक टूट गई, लोगों ने बाइक सवार फूड डिलीवरी बॉय को बचाया।

वहां से जाने के बाद बाइक सवारों को पीछे आते देखकर कार सवार ने स्पीड और बढ़ा दी। भास्कर पुलिया के नीचे कार सवार ने विनोद की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सहित विनोद रोड पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद भी दोनों स्टूडेंट्स ने हिम्मत नहीं हारी और उसका दोबारा पीछा शुरू किया। RTO चौराहे पर रेड लाइट पर कार रुकी। बाइक सवारों को अपनी तरफ आते देखकर कार सवार ने ट्रक और उसकी कार के बीच में बाइक लेकर खड़े फूड डिलीवरी बॉय पीतम गौड़ (27) निवासी, सवाई माधोपुर को चपेट में ले लिया।

कार की टक्कर से उसे बाइक सहित ट्रक की ओर धकेलने की कोशिश की। ट्रक के टायर के नीचे आने से बचने के लिए पीतम ने कार की छत पर चढ़ने का प्रयास किया। इसके बाद कार सवार ने रोड पर गिरी बाइक पर कार चढ़ा दी और डिलीवरी बॉय को रोड पर गिराकर भाग निकला। जानकारी के अनुसार कार का नंबर सीकर का है, वह नंद किशोर डारा के नाम से रजिस्टर्ड है।