पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुरक्षित जयपुर, जागते रहें पुलिस सो रही है:आधी रात को पेट्रोल पंप पर कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने लूटा रुपयों से भरा बैग, सम्मेलन में गई किन्नर गुरु के घर से नकदी व जेवरात चोरी

जयपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में अजमेर रोड पर पेट्रोल पंप पर रात पौने 12 बजे हुई लूट की वारदात के बाद सोढाला थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के भरोसे है। - Dainik Bhaskar
जयपुर में अजमेर रोड पर पेट्रोल पंप पर रात पौने 12 बजे हुई लूट की वारदात के बाद सोढाला थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के भरोसे है।

राजधानी जयपुर में हर दिन लूट, चोरी की घटनाएं हो रही हैं। बदमाशों और चोरों को पुलिस का डर नहीं है। बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार की रात को चोरी-लूट की तीन वारदात सामने आए। पहला, पेट्रोल पंप पर कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर लूटपाट करने का। दूसरा- घर से मोबाइल और नकदी लेकर भागा घरेलू नौकर। जबकि तीसरा- किन्नर गुरु के घर से चोरी का मामला सामने आया है।

रुपयों से भरा बैग लूटे, सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश
लूट के शिकार हुए नाथूराम मीणा ने सोढाला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। नाथूराम मीणा अजमेर रोड पर मिलेनियम पेट्रोल पंप पर कर्मचारी हैं। वह 4 अप्रैल को रात पौने 12 बजे पेट्रोल पंप पर ड्यूटी कर रहा था। तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए। इनमें से एक बदमाश बाइक से नीचे उतरा। उसने पेट्रोल पंप पर मौजूद नाथूराम को पिस्तौल दिखाई। फिर धमकाकर रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। इस बैग में करीब 13 हजार रुपए रखे थे। घटना के बाद पुलिस और पेट्रोल पंप संचालक को सूचना दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

घर से 35 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन लेकर भागा घरेलू नौकर
शहर के विद्याधर नगर इलाके में घरेलू नौकर एक कारोबारी के घर से 35 हजार रुपए नकद और एक मोबाइल फोन चुराकर भाग गया। वारदात का पता चलने पर सेक्टर-2 निवासी मकान मालिक सीताराम अग्रवाल के बेटे विकास मंगल ने विद्याधर नगर थाने में केस दर्ज करवाया। इसमें बताया कि आरोपी सद्दाम उनके यहां घरेलू कामकाज कर रहा था। वह 3 अप्रैल को दोपहर करीब 12 बजे वारदात कर भाग निकला।

किन्नर गुरु के घर से चोरी, पड़ोसियों ने दी सूचना
जयपुर में ही एक किन्नर गुरु के घर से नकदी व जेवर चोरी का मामला सामने आया है। इस संबंध में नाहरी का नाका में स्वामी बस्ती में रहने वाली 82 वर्षीय सोहन गुरु उर्फ दादी ने शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि वह पिछले चार-पांच दिन से सांगानेर में चल रहे किन्नर सम्मेलन में गई थी। पीछे से मकान को सूना पाकर चोरों ने ताले तोड़ दिए और घर में चांदी के करीब 500 ग्राम वजनी पायजेब, सोने की दो अंगूठी, तीन लाख रुपए चुरा लिए। घर में सामान बिखेर दिया। अलमारी व पलंग तोड़ दिए। 5 अप्रैल को पड़ोसियों ने चोरी की सूचना दी। तब वे घर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

घर के ताले तोड़कर 25 लाख रुपए नकद और आभूषण चोरी
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में फ्लैट के ताले तोड़कर करीब 25 लाख रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण चुराने का मामला सामने आया है। इस संबंध में फ्लैट मालिक साहिल मोटवानी ने 5 अप्रैल को मुकदमा दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वे सेक्टर 29, प्रताप नगर में गोदावरी अपार्टमेंट में रहते हैं। 3 अप्रैल को अज्ञात बदमाशों ने उनके फ्लैट का ताला तोड़ा और नकदी व आभूषण चुराकर भाग निकले।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें