जयपुर में दो शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार:CCTV फुटेज के आधार पर दबिश देकर पकड़ा, चोरी के 7 मोबाइल किए बरामद

जयपुर3 महीने पहले
मुहाना थाना पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोर अजय और विनय को गिरफ्तार किया।

जयपुर में मोबाइल चोर गिरोह का मुहाना थाना पुलिस ने रविवार को खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी के 7 मोबाइल बरामद किए गए है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया कि मोबाइल चोरी में आरोपी अजय खटीक (22) निवासी राजीव आवासीय योजना कीरों की ढाणी मुहाना और विनय मोर्य (22) निवासी गोविन्द नगर रामपुरा रोड मुहाना को गिरफ्तार किया है। आरोपी अजय खटीक के खिलाफ 3 और विनय मोर्य के खिलाफ 2 प्रकरण मुहाना थाने में दर्ज है। जिनके कब्जे से चोरी के 7 मोबाइल बरामद किए गए है। 27 अप्रेल को मुहाना मंडी में दुकान मोबाइल में चोरी हुई थी। मोबाइल चोर गिरोह को पकड़ने के लिए एसएचओ लखन सिंह नेतृत्व में एएसआई प्रेमचन्द, हेड कांस्टेबल राजेन्द्र, कांस्टेबल हरदयाल, कानसिंह, रामलाल और रामावातार की टीम बनाई गई।

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर चालानशुदा दोनों अपराधियों को चिन्हित किया। शनिवार रात दबिश देकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में सामने आया है कि वह नशा करने के आदी है। नशे के शौक को पूरा करने के लिए मोबाइल चोरी की वारदात करते है। मोबाइल दुकान के साथ ही मुहाना मंडी में ट्रकों में सोते ड्राइवरों के भी मोबाइल चोरी किए है। चोरी किए मोबाइल को सस्ते दामों में बेच देते थे। पुलिस पूछताछ में कई अन्य खुलासे होने की संभावना है।