पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माननीयों के अमान्य बोल:खेल मंत्री अशोक चांदना की कार्यकर्ता को धमकी, कहा- तुझे मिट्टी से उठाया, अब औकात दिखा रहा है

बूंदी/जयपुर3 दिन पहले
खेल मंत्री अशाेक चांदना
  • तेरे लिए ठेकों के चक्कर में लड़ाई लड़ी, खेल मंत्री अशोक चांदना का ऑडियो वायरल
  • ऑडियो पंचायत चुनाव के लिए टिकट वितरण के दौरान 7-8 नवंबर का बताया जा रहा है

खेल मंत्री अशाेक चांदना और जयपुर से विधायक अमीन कागजी के धमकी भरे बोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मंत्री चांदना का वायरल ऑडियो बूंदी के नैनवां का बताया जा रहा है। इसमें वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को धमकी दे रहे हैं। वहीं कागजी अपने क्षेत्र में शनिवार को नाका लगाकर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों से उलझ गए।

तेरे लिए ठेकों के चक्कर में लड़ाई लड़ी

वायरल ऑडियाे में नैनवां के वार्ड 5 से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे कांग्रेस कार्यकर्ता राजू गुर्जर को अशाेक चांदना धमकी दे रहे हैं कि तेरे लिए इतनी बार लड़ाई लड़ी, आज तू तेरी औकात बता रहा है, ध्यान रख लेना। तू चुनाव लड़ अब, तेरी ऐसी की। तेरे को मिट्टी में से उठाया। तेरे ठेकों के चक्कर में इतनी लड़ाइयां लड़ी। अगर तू चुनाव नहीं लड़ा ना तो तू, की औलाद नहीं होगा! तू दो कौड़ी। (भास्कर ऑडियो की पुष्टि नहीं करता)

इधर, राजू गुर्जर ने कहा- मंत्रीजी ने मुझे धमकाया है। जातिसूचक शब्द कहे, 17 साल से मैं कांग्रेस की सेवा कर रहा हूं, जिसका मुझे ये सिला दिया गया।

ऑडियो पंचायत चुनाव के लिए टिकट वितरण के दौरान 7-8 नवंबर का बताया जा रहा है।

ऐसा ऑडियो मेरे पास भी आया था, पर मेरी किसी से ऐसी कोई बात ही नहीं हुई है। चुनाव में लाभ लेने के लिए यह भाजपा का षड्यंत्र है।
-अशाेक चांदना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें