पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक-कलेक्टर में विवाद:कलेक्टर ने सीट पर बैठे हुए लिया ज्ञापन, विधायक कालीचरण सराफ बाेले- आपको खड़े हाेकर ज्ञापन लेना चाहिए

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक से ज्ञापन लेते कलेक्टर। - Dainik Bhaskar
विधायक से ज्ञापन लेते कलेक्टर।
  • 3 माह के बिजली बिल, एक वर्ष के पानी बिल और स्कूल फीस में रियायत की मांग का ज्ञापन देने पहुंचे थे विधायक
  • विधायक ने कलेक्टर को मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 25 हजार नागरिकों का हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपा

जयपुर कलेक्ट्रेट में शुक्रवार को प्रोटोकॉल का विवाद खड़ा हो गया। विधायक कालीचरण सराफ 3 माह के बिजली बिल, एक वर्ष के पानी बिल और स्कूल फीस में रियायत की मांग का ज्ञापन देने कलेक्टर अतर सिंह नेहरा के पास पहुंचे। कलेक्टर ने सीट पर बैठे-बैठे ज्ञापन ले लिया। यह विधायक को नागवार गुजरा। बोले- आप प्रोटोकॉल का ध्यान नहीं रख रहे हैं। आपको खड़े होकर ज्ञापन लेना चाहिए।

कलेक्टर ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कलेक्टर से कहा- हमारे आने से आप असहज महसूस कर रहे हो? विधायक ने कलेक्टर को मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 25 हजार नागरिकों का हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सौंपा है।

सीएस से कलेक्टर की शिकायत करेंगे : सराफ
कलेक्टर ने सीट पर बैठे-बैठे ही ज्ञापन लिया। मैंने कहा भी था कि विधायक का प्राेटाेकाेल हाेता है, मगर अनसुना कर दिया। हमारा मकसद इस बात काे लेकर बखेड़ा करना नहीं था बल्कि जनता से जुड़ा मुद्दा उठाना था। अब इस मामले काे लेकर सीएस से शिकायत करेंगे।

बैठे काे ज्ञापन दिया फिर बोले खड़े हो: कलेक्टर
विधायक व उनकी टीम ने खड़े रहकर ज्ञापन साैंप दिया, फिर कहा कि आप खड़े हाेकर ज्ञापन लीजिए। मैंने कहा कि ज्ञापन ताे ले लिया आप बैठाे। विधायक गए ताे उन्हें खड़े हाेकर विदा किया और पूरा सम्मान दिया है। मेरी मंशा विधायक काे हर्ट करने की कभी नहीं थी।
-अंतरसिंह नेहरा, कलेक्टर जयपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser