जयपुर में फेसबुक फ्रेंड ने किया युवती से रेप:मिलने के बहाने घर बुलाया, शादी का वादा भी किया

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली नगर इलाके में एक युवती से फेसबुक फ्रेंड शशिकांत ने रेप किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
वैशाली नगर इलाके में एक युवती से फेसबुक फ्रेंड शशिकांत ने रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में फेसबुक फ्रेंड के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर पिछले तीन साल से लगातार युवती से रेप करता रहा। इस संबंध में वैशाली नगर थाने में पीड़िता ने बुधवार रात मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एसएचओ वैशाली नगर हीरालाल सैनी कर रहे है।

एसएचओ हीरालाल ने बताया कि राजसमंद की रहने वाली 29 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जयपुर के वैशाली नगर में किराए से रहती है। आरोपी शशिकांत शर्मा भी राजसमंद के भीम का रहने वाला है। साल 2019 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती शशिकांत से हुई थी। फेसबुक चैट के बाद दोनों एक-दूसरे से मोबाइल कॉल के जरिए बात करने लगे। बातचीत के दौरान आरोपी शशिकांत ने बताया कि वह मानसरोवर जयपुर में रहता है और उससे मिलना चाहता है।

फेसबुक फ्रेंड को मिलने के लिए उसने अपने घर पर बुलाया। घर में अकेला पाकर आरोपी ने रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। पिछले तीन सालों से शादी करने का झांसा देकर लगातार घर आकर रेप करने लगा। परेशान होकर शादी करने की कहने पर आरोपी ने मना कर दिया और उससे दूरी बना ली। पीड़िता ने बुधवार रात थाने जाकर आरोपी शशिकांत के खिलाफ मामला दर्ज कराया।