• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Complaint Against Hair Specialist Jawed Habib In Jaipur, Spit In The Hair Of A Woman While Cutting Her Hair In A Show, Former Mayor Of Congress Complain In Kotwali Police Station

जयपुर में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ शिकायत:एक शो में बाल काटते वक्त महिला के बालों में थूका था, कांग्रेस की पूर्व मेयर पहुंची थाने

जयपुर5 महीने पहले

एक शो में बाल काटते वक्त महिला के बालों में थूकना मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को भारी पड़ रहा है। बालों में थूकने का वीडियो सामने आने के बाद जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल कोतवाली थाने पहुंची। उन्होंने जावेद हबीब के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को पत्र लिखा है और जावेद हबीब की इस हरकत के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद हबीब को एक नोटिस भी जारी किया है।

कांग्रेस की ज्योति खंडेलवाल ने बताया कि वीडियो सामने के बाद उन्होंने कोतवाली थाने में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि इस तरह की हरकत महिलाओं का अपमान है। थाना अधिकारी ओम प्रकाश मतवा ने बताया कि परिवाद के आधार पर शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शो में मौजूद जावेद हबीब हेयर स्टाइल के गुर सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वे कुर्सी पर बैठी महिला के बालों को काटते हुए कह रहे है कि यदि आपने शैंपू नहीं किया है। आपके बाल गंदे है। पानी नहीं है तो यह कहते हुए महिला के बालों पर थूक देते है। फिर हंसते हुए कहते है कि इस थूक में जान है। इसके बाद शो में मौजूद महिलाओं में हंसी का ठहाका फूट पड़ता है।

जानकारी के अनुसार जावेद ने जिस महिला के बालों पर थूका। वह भी एक ब्यूटी पार्लर संचालिका है और उत्तरप्रदेश में बागपत की रहने वाली है। यह वीडियो वायरल होने पर महिला को भी जावेद हबीब के द्वारा उनके बालों पर थूकने का पता चला। जिसका महिला ने विरोध जताया। इस बीच वीडियो वायरल होने से जावेद की मुश्किलें बढ़ गई। कई शहरों में जावेद की इस हरकत का सामाजिक संगठनों ने विरोध किया। इसे शर्मनाक बताया। वहीं, जयपुर में कांग्रेस की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल शनिवार को कोतवाली थाने पहुंची।

खबरें और भी हैं...