पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजस्थान की सियासी उठापटक:कांग्रेस बोली- 115 विधायक साथ, सरकार को खतरा नहीं, सीएम आज कराएंगे विधायकों की परेड

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सचिन पायलट के खेमे का दावा- मीटिंग में नहीं जाएंगे

पायलट के 30 विधायकाें के समर्थन के दावे के बाद गहलोत खेमे ने कहा कि उनके पास 115 विधायकों का समर्थन है। सरकार को कोई खतरा नहीं है। इस बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई है। विधायकों की परेड के जरिए गहलोत यह साबित करेंगे कि उनकी सरकार सुरक्षित है। हालांकि पायलट खेमे की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि वे इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

हमारी सरकार सुरक्षित : मुख्य सचेतक

कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि हमारी सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि बहुमत हमारे साथ है और सोमवार सुबह हम इसे साबित कर देंगे।

सचिन पायलट से बात करेंगे : अविनाश पांडे

प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि विधायकों को अपनी निष्ठा बदलने के लिए भाजपा चाहे कितने भी प्रलोभन क्यों न दे, हमारे विधायकगण, कांग्रेस समर्थित निर्दलीय सब एकजुट हैं। खरीद-फरोख्त की कोशिशें कामयाब नहीं होंगी। सरकार काे काेई नुकसान नहीं हाेगा। हम सचिन पायलट से भी बात करेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें