राजस्थान के 1000 बेरोजगार UP में डालेंगे महापड़ाव:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैली में करेंगे विरोध, 23 दिनों से कि 21 सूत्री मांगों को लेकर दे रहे है धरना

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शदीद स्मारक धरने पर बैठे बेरोजगार। - Dainik Bhaskar
शदीद स्मारक धरने पर बैठे बेरोजगार।

रीट, सब-इंस्पेक्टर और जेईएन भर्ती परीक्षा धांधली की CBI जांच समेत 21 सूत्री मांगों को लेकर 23 दिनों से बेरोजगारों का धरना जारी है। भूखे पेट काली दिवाली मनाने के बाद भी जब बेरोजगारों की मांगे पूरी नहीं हुई। तो अब बेरोजगारों ने कांग्रेस के खिलाफ उत्तर प्रदेश में विरोध की तैयारी शुरू कर दी है। जिसके तहत 11 नवंबर से राजस्थान की युवा उत्तर प्रदेश पहुंच प्रियंका गांधी का विरोध करेंगे।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि सरकार ने बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी की है। सरकार ने बेरोजगारों के अनशन को वादे पूरे करने का आश्वासन देकर करवाया था। उसके बाद भी 23 दिन का वक्त बीत गया है। लेकिन सरकार के नुमाइंदों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही। ऐसे में अब मजबूरन राजस्थान के बेरोजगार उत्तर प्रदेश में महापड़ाव डालेंगे।

उपेन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी लगातार रैलियां कर रही है। ऐसे में अब राजस्थान के 1000 से ज्यादा बेरोजगार उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी की रैलियों में विरोध करेंगे। ताकि राजस्थान सरकार की कथनी और करनी के अंतर को कांग्रेस के आला नेताओं को भी पता चल सके। उपेन ने कहा कि इसके लिए 21 सदस्य प्रतिनिधि मंडल 11 नवंबर को ही उत्तर प्रदेश चला जाएगा। जो वहां एक हजार से ज्यादा युवाओं के ठहरने, भोजन और विरोध की रणनीति तैयार करेगा।

खबरें और भी हैं...