पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:सड़कों के काम पर कांग्रेसियों का विरोध

सांगानेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 87 में सोमवार को हुए सड़क कार्यों की शुभारंभ समारोह में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता खुद का झंडा आगे रखते दिखे। बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने विधिवत रूप से महारानी फार्म गायत्री नगर की सड़कों के काम का पूजन कर शुरू कराया।

इसके बाद कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखा विरोध किया और कांग्रेस की ओर से विधायक चेहरा रहे पुष्पेंद्र भारद्वाज के पक्ष में नारे लगाए। पार्षद प्रत्याशी मनोज गोतोड़, पार्षद दामोदर मीणा, सेवादल सचिव साधुराम वर्मा, रामचंद्र शर्मा, बाबूलाल शर्मा, पद्मिनी वर्मा, तेजवीर सिह, मोनू शर्मा आदि ने बीजेपी जबरदस्ती इन कार्यों का श्रेय ले रही है।

उधर लाहोटी ने कहा कि विकास समिति के कहने पर काम शुरू कराया है। जो लोग पार्षद नहीं बन सके, वो सरकारी कार्यों के उद्घाटन का शौक रखते हैं तो चुनाव जीतकर आएं। और फिर वैसे भी खुद मुख्यमंत्री कह स्थगन के जवाब में कह चुके कि संबंधित विधायक ही सरकारी कार्यों का शिलान्यास-उद्घाटन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें