पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:दमनकारी नीति से आंदोलन को कुचलने का षड्यंत्र : पूनियां

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आशा सहयोगिनी की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने जताया विराेध

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने आशा सहयोगिनियों की गिरफ्तारी पर विराेध जताते हुए कहा कि गहलोत सरकार ना वार्ता कर रही है, ना ही समाधान निकाल रही है, बल्कि दमनकारी तरीके से आंदोलन को कुचलने का षड्यंत्र कर रही है। सीएम अशोक गहलोत एवं इनके विधायक और मंत्रियों ने पिछले दिनों जयपुर में धरना दिया था, जिसमें लगभग 300 लोगों के आने जानकारी मिली, क्या यह धरना आपदा प्रबंधन अधिनियम, राजस्थान महामारी अध्यादेश का उल्लंघन नहीं था? क्या यह अध्यादेश सिर्फ आम आदमी और आशा सहयोगिनी बहनों को डराने-धमकाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

संवेदनहीन व दुर्भाग्यपूर्ण कृत्य है महिलाओं की गिरफ्तारी : राठौड़
विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने आशा सहयोगिनियों की गिरफ्तारी पर कहा कि ये गहलाेत सरकार का संवेदनहीन, निंदनीय व दुर्भाग्यपूर्ण कृत्य है। महिलाओं के प्रति अपराधों में देशभर में दूसरे स्थान पर आने वाले राजस्थान में कांग्रेस सरकार महिलाओं पर अत्याचार की सारी सीमाएं लांघ रही हैं।

जनघोषणा पत्र में आशा सहयोगिनियों का मानदेय बढ़ाने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार के कुशासन में विगत एक पखवाड़े से कड़ाके की ठंड में धरना देने को मजबूर सैकड़ों आशा सहयोगिनियों के साथ सकारात्मक वार्ता की पहल नहीं करना और उन पर दमनकारी रवैया अपनाते हुए इनकी गिरफ्तारी करना न्यायसंगत नहीं है।
बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने थाने में पहुंचकर विराेध दर्ज कराया
भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर, युवा मोर्चा के पदाधिकारियाें संग बजाज नगर थाने पहुंचकर आशा सहयोगिनी की गिरफ्तारी के खिलाफ आक्रोश जताया। साथ ही रिहाई की मांग रखी, हालांकि बाद में इन्हें रिहा कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें