• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • 'Contagious' Party Of 200 People In The Hotel At 11 O'clock At Night; The Mayor Team Arrived On The Complaint, The Rooftop Seal

संक्रमण का सबसे बड़ा आक्रमण:रात 11 बजे होटल में 200 लोगों की ‘संक्रामक’ पार्टी; शिकायत पर मेयर टीम लेकर पहुंचीं, रूफटॉप सील

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार रात को होटल सफारी में पार्टी के दौरान कार्रवाई के लिए पहुंची निगम और पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
रविवार रात को होटल सफारी में पार्टी के दौरान कार्रवाई के लिए पहुंची निगम और पुलिस की टीम।
  • 01 दिन में 961 केस, 03 की मौत
  • कोविड को भीड़ पसंद है और हमें लापरवाही

गोपालपुरा बाईपास स्थित होटल सफारी पर देर रात मेयर ने छापामारी की। यहां रूफटॉप पर चल रही पार्टी के दौरान कुछ हुक्के भी चल रहे थे। मेयर ने मौके पर पहुंचकर वीडियोग्राफी कराई। साथ ही स्थानीय पुलिस और निगम की टीम को बुलाकर कार्रवाई करते हुए रूफटॉप को‌ सीज कर दिया। बता दें कि होटल मालिक पवन गोयल हैं, जो कि यहां व्यापार मंडल के अध्यक्ष के साथ ही कांग्रेस में भी अपना जुड़ाव रखते हैं। होटल प्रशासन के मुताबिक उन्होंने लीकर लाइसेंस लिया हुआ था।

बुकिंग किसी शुभम के नाम से कराई हुई थी। इधर, मेयर सौम्या गुर्जर का कहना है कि नाइट स्वीपिंग के दौरान दौरा कर रही थी कि शिकायत मिली छोटे छोटों पर कार्रवाई की बजाय होटल सफारी की पार्टी देखिए। वहां पहुंची तो 200 लोग थे, शराब हुक्का चल रहा था। टीम को बुलाया और कार्रवाई की। होटल मालिक पवन गोयल का कहना है कि हमारे पास 1 दिन का लीकर लाइसेंस लिया हुआ था। हुक्के वगैरा हम होटल में सर्व नहीं करते। रूफटॉप पर पार्टी थी, संभवतया कुछ लड़के ही 1-2 अपने साथ लेकर आ गए होंगे।

हमने कार्रवाई कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक की है। लीकर और हुक्के का मसला हमसे जुड़ा हुआ नहीं है। सीज की कार्रवाई 24, 48 और 72 घंटे के लिए करते हैं। इसमें ज्यादा स्पेसिफिकेशन नहीं है। रूफटॉप को 72 घंटे भी कर लेते तो क्या? रही बात होटल की तो यहां पर दूसरे टूरिस्ट भी ठहरे हुए हैं और फिर पार्टी होटल की बजाय केवल रूफटॉप पर चल रही थी। कार्रवाई को लेकर किसी तरह का कोई दखल या दबाव जैसी बात नहीं रही। करीब सवा सौ लोग अकाउंट किए हैं। इंगेजमेंट पार्टी थी।
-आभा बेनीवाल, संबंधित उपायुक्त, नगर निगम

और इधर...कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने पर जवाहर नगर में आठ दुकानें सील की गईं
नगर निगम ने कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर जवाहर नगर शॉपिंग सेंटर, मामा की होटल के आसपास 8 दुकानों को सीज किया गया।कार्रवाई सुदीप मेडिकल, मंगल ट्रेडिंग, मंगल प्रोविजन, विक्टोरिया आईस एंड जूस सेंटर, अरोड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स, कृष्णा फ्लोर मिल, मेहर कलेक्शन शॉपिंग सेंटर तथा रोस्टेड नमकीन पर हुई। इधर, मालपुरा गेट के पास सतीश कुमार चांडूराम नॉवल्टी स्टोर और महालक्ष्मी राजपूती पोशाक को भी सीज किया गया है। इसके अलावा अन्य स्थानों पर कार्रवाई हुई है।

खबरें और भी हैं...