पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जन आंदोलन:निगम फिर करेगा मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ सख्ती

जयपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी जयपुर में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। आंकड़ा मरीजों का रोजाना 400 के करीब आने लगा है। ऐसे में नगर निगम के अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जन आंदोलन शुरू किया है। लोगों को संक्रमण से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है। जागरूकता अभियान के बाद अगर लोगों नियमों की पालना नहीं करेंगे तो निगम के अधिकारी सख्ती करेंगे।

शनिवार को नगर निगम के अधिकारियाें ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने और मास्क लगाने के लिए जवाहर सर्किल पर पहुंचकर लोगों को जागरूक किया। इस दौरान निगम कमिश्नर दिनेश यादव ने लोगों को मास्क का भी वितरण किया।

इसी प्रकार हैरिटेज नगर निगम के सिविल लाइन जोन के अधिकारियों ने लोगों को कोरोना से बचने के लिए वाहन रैली निकाली। रैली खासा कोठी से कलेक्ट्री सर्किल होते हुए जयसिंह हाइवे, पानीपेच, आरपीए होते हुए जोन कार्यालय पहुंची। इस दौरान नगर निगम के कई अफसर मौजूद थे।

नगर निगम के अधिकारियों ने जोन स्तर पर समझाइस करने के लिए अलग-अलग टीम बनाई है। टीमों द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को पहले जागरूक किया जाएगा और फिर नियमों की पालना नहीं करने पर जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें