पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:दिल्ली से नहीं मिल पाई अनुमति जयपुर से नहीं जा पाई बसें

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों का दिल्ली संचालन रुकने के बाद यात्रियों को परेशानी खड़ी हो गई। रोडवेज प्रबंधन ने सोमवार 45 नई बसों को जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना करना था। लेकिन एक दिन पहले दिल्ली सरकार की ओर से दी गई अनुमति को निरस्त कर दिया गया।

इससे सोमवार सुबह यात्री पहुंचे तो सहीं, लेकिन उन्हे गुरुग्राम तक ही सफर किया। इधर सोमवार से दिल्ली तक संचालन शुरू होने के बाद बसों की संख्या बढ़ाई गई थी। लेकिन सिंधी कैंप से चलने वाली बसों को कैंसिल कर दिया।  फिलहाल गुरुग्राम कें लिए तीन बसों का संचालन किया जा रहा है।राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा दिल्ली सरकार से अनुमति मिलने के बाद राजस्थान से दिल्ली के लिए 45 नई बसें संचालित होनी है।

इन रूटों पर जानी थी बसें : राजस्थान से जयपुर-दिल्ली (एक्सप्रेस), जयपुर-दिल्ली (डीलक्स),कोटा-दिल्ली, बीकानेर-दिल्ली,अनूपगढ़-दिल्ली, हनुमानगढ़-दिल्ली, गंगानगर-दिल्ली, श्रीमाधोपुर-दिल्ली, झुंझुनू-दिल्ली, चूरू-दिल्ली भरतपुर-दिल्ली, तिजारा-दिल्ली, अलवर-दिल्ली, हिंडौन-दिल्ली एवं अजमेर-दिल्ली  प्रमुख मार्गों पर संचालित की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें