पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुरलीपुरा ज्वेलर से लूट मामला:बदमाश ठिकाना बदल रहे हैं, पहचान के बाद भी पुलिस खाली हाथ

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शेखावाटी गैंग के बदमाश अब तक पहुंचे जयपुर से 12 किलोमीटर दूर

मुरलीपुरा इलाके में चार दिन पहले बैनाड़ रोड पर ज्वेलर से एक करोड़ रुपए कीमत के आभूषण लूटने वाली गैंग की पहचान होने के बावजूद भी अभी तक पुलिस पकड़ नही पाई। पुलिस अफसरों का कहना है कि बदमाश बार-बार अपना ठिकाना बदल रहे है। और जयपुर से करीब 12 किलोमीटर दूर पहुंच गए है। जल्द ही पकड़ लिए जायेंगे।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें जयपुर से बाहर अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही है। इसके साथ पुलिस बदमाश के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। ज्वेलर से लूट करने वाले बदमाश ने मानसरोवर स्थित किराए के मकान में रहकर रैकी की थी। जहां से पुलिस को उसकी पहचान हो गई।

गौरतलब है शनिवार को बैनाड़ रोड स्थित श्री बालाजी ज्वेलर्स में दिन दहाड़े घुसे तीन हथियारबंद बदमाशों ने हथियार नोंक पर ज्वेलर दिनेश कुमार, बेटे रोशन व मुनीम कान्हा को बंधक बनाकर करीब एक करोड़ रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवर लूटकर ले गए। घटना के बाद बदमाशों ने लूटी गई गाड़ी और वारदात के लिए काम में ली गई स्कूटी दिल्ली रोड पर सफेदा फार्म के पास छोड़ गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें