पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिल जमा नहीं करवाने पर एक माह में 7593 कनेक्शन काटे

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभी भी 2.35 लाख से उपभाेक्ताओं पर 213.74 कराेड़ बकाया
  • सरकारी विभागाें पर भी 95.44 कराेड़ बकाया, इन पर केवल नाेटिस कार्रवाई

बिजली विभाग ने बकाया वसूली के लिए सख्ती शुरु कर दी है। बार बार नाेटिस देने के बावजूद भी बिल जमा नहीं करवाने पर विभाग ने 31 दिसम्बर तक 7593 उपभाेक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई की है। अभी तक 2 लाख 35 हजार 751 उपभाेक्ताओं पर 213.74 कराेड़ बकाया है।

जिनके दिसम्बर में कनेक्शन काटे गए थे, उनमें से 3063 उपभाेक्ताओं ने बिल जमा करवा दिया।वहीं सेंट्रल व स्टेट के सरकारी विभागाें पर भी 95.44 कराेड़ रुपए के बिल बकाया है, लेकिन इन पर बिजली विभाग वसूली के लिए नाेटिस ही दे रहा है, कनेक्शन नहीं काटे जा रहे।

^ सिटी सर्किल एसई एस.के. राजपूत का कहना है बकाया बिलाें की वसूली के लिए नाेटिस दे रहे हैं, फिर भी जमा नहीं करवाए गए ताे संबंधित कनेक्शन काे काटा जा रहा है। दिसम्बर माह में 345 कराेड़ रुपए के बिल जमा हुए हैं, इनमें से 85 कराेड़ रुपए पिछले बकाया की भी वसूली हुई है। सरकारी विभागों काे भी नाेटिस दिए जा रहे हैं, इनके कनेक्शन नहीं काटे गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें