कहां सुरक्षित हैं महिलाएं?:दिल्ली-अहमदाबाद राजधानी ट्रेन में अटेंडेंट ने किया रेप; जाना था बिहार, ले गया गुजरात

जयपुर2 महीने पहलेलेखक: ​​​​​​​शिवांग चतुर्वेदी
  • कॉपी लिंक
जयपुर स्टेशन से युवती को ट्रेन में बिठाया - Dainik Bhaskar
जयपुर स्टेशन से युवती को ट्रेन में बिठाया

जयपुर स्टेशन पर मंगलवार देर रात गलत ट्रेन में बैठाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दरअसल पिछले दिनों बिहार के मुंगेर की रहने वाली एक युवती घर से भागकर जयपुर पहुंच गई थी। मंगलवार शाम वो पटना जाने के लिए जयपुर स्टेशन पहुंची। रात करीब 12 बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर दिल्ली से अहमदाबाद जा रही राजधानी एक्सप्रेस पहुंची।

ट्रेन पूरी एसी थी, इसलिए उसने कोच अटेंडेंट सुनील से पूछा कि ट्रेन पटना जाएगी? सुनील ने कहा कि ट्रेन अहमदाबाद जाएगी, पर तुम आ जाओ मैं पटना पहुंचा दूंगा। इसके बाद युवती ट्रेन में चढ़ी, सुनील ने उसे सैकंड एसी कोच में अटेंडेंट केबिन में बैठा दिया। 20 मिनट बाद उसे नींद आ गई। करीब आधे घंटे बाद जब वह उठी, तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और मुंह पर कपड़ा बंधा था। सुनील ने उसको धमकाया और चुप रहने के लिए कहा।

ऐसे खुला मामला- अहमदाबाद स्टेशन पर ऑटो वाले से पटना जाने को पूछा...

सुबह 9 बजे अहमदाबाद स्टेशन पहुंची युवती बाहर ऑटो रिक्शा चालक से पटना जाने के लिए पूछने लगी। पास में खड़े आरपीएफ जवान को शक हुआ। उसने इसकी सूचना थाने और चाइल्ड हेल्पलाइन को दी। पूछताछ में उसने दुष्कर्म के बारे में बताया। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई। आरोपी को गिरफ्तार किया गया।