BJP ने ट्विटर पर चलाया ‘गहलोत वीक-पेपर लीक’ अभियान:REET धांधली की CBI जांच की मांग, 4 अक्टूबर से प्रदेशभर में आंदोलन करेगा भाजपा युवा मोर्चा

जयपुर3 महीने पहले
बीजेपी युवा मोर्चा करेगा डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग की।

REET पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा ने ट्विटर पर गहलोत सरकार के खिलाफ #GehlotWeak_PaperLeak अभियान चलाया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के ट्वीट के साथ ही कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं,सांसदों ने भी इसे ट्वीट और रिट्वीट किया। सांसद दुष्यंत सिंह, सांसद जसकौर मीणा समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता इस अभियान में शामिल हुए। यह ट्वीट दिनभर नेशनल ट्रेंड में रहा। बीजेपी के मुताबिक इसके समर्थन में प्रदेशभर से 40 हजार से ज्यादा ट्वीट किए गए।

बीजेपी युवा मोर्चा करेगा डोटासरा को बर्खास्त करने की मांग

REET में धांधली के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा 4 अक्टूबर से प्रदेशभर में आंदोलन करेगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश पर युवा मोर्चा सरकार को घेरने की रणनीति में जुट गया है। आंदोलन के तहत कई दिनों तक उपखंड लेवल से सभी जिलों और राजधानी जयपुर तक बड़े आंदोलन किए जाएंगे। युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने मोर्चा के सभी प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक की। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार के शासन में हुई सभी परीक्षाओं में गड़बड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले ढाई साल के शासन में एक भी परीक्षा पारदर्शी तरीके से नहीं हुई है। प्रदेश सरकार अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। युवा मोर्चा प्रदर्शन के जरिए शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को बर्खास्त करने और रीट परीक्षा घोटाले की सीबीआई जांच की मांग करेगा।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां का ट्वीट
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां का ट्वीट

युवाओं को रोजगार, भत्ते, नौकरी का ख्वाब दिखाकर छल कपट- पूनिया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि युवाओं को रोजगार भत्ते और नौकरी देने का ख्वाब दिखाकर सत्ता में आई कांग्रेस आज उन्हीं के साथ छल कपट पर उतरी हुई है। हर परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं, पर कोई एक्शन नहीं हो रहा। पूरे सरकारी तंत्र की शक्ति मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिर्फ अपनी सरकार बचाने में लगाई हुई है।

बेरोजगार युवाओं के आक्रोश से बचने के लिए निलम्बन का ढोंग- कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ट्वीट कर कहा कि बेरोजगार युवाओं के आक्रोश से बचने के लिए राज्य सरकार निलंबन की कार्रवाई का ढोंग कर रही है। सरकार को स्पष्ट करना चाहिए अगर REET का पेपर आउट ही नहीं हुआ तो सरकारी अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों हुई?

सरकार मिस मैनेजमेंट के कारण माफिया पर लगाम लगाने में नाकाम- राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे पेपर लीक करने वाले माफिया बेखौफ होकर परीक्षाओं के प्रश्न-पत्रों को लीक करते हैं। अपने कुप्रबंधन के चलते राजस्थान कांग्रेस सरकार ऐसे माफिया पर लगाम कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

खबरें और भी हैं...