आप शिकायत दो बड़ी-छोटी सभी मछली पकड़ेगी ACB:बीएल सोनी ने राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के व्यापारियों से की चर्चा

जयपुर15 दिन पहले

एसीबी के जागरुकता अभियान के तहक डीजी एसीबी ने चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के विभिन्न व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों ,व्यापारियों से कार्यक्रम के दौरान संवाद किया। डीजी एसीबी बीएल सोनी ने राजस्थान एसीबी के भ्रष्टाचार को लेकर क्या प्लानिंग है उसे खुल कर व्यापारियों को बताया।सोनी ने कार्यक्रम में मौजूद व्यापारियों को कहा कि आप का और आप के कर्मचारियों का हर समय सरकारी और गैर सरकारी लोगों के साथ डीलिंग होती हैं।

अगर आप का कोई सरकारी कर्मचारी सही काम करने के पैसे मांग रहा हैं तो आप को केवल एसीबी के टोल फ्री नम्बर 1064 और वॉट्सऐप नंबर 9413502834 पर जानकारी साझा करनी हैं। आगे हम और हमारी पूरी टीम क्या करती है आप को पता चल जाएगा। आप सभी व्यापारियों से केवल एक अपील हैं कि किसी भी कीमत पर रिश्वत ना दें। पैसा मांगने वाले की रिकॉडिंग या फिर मैनवली सत्यापन करवा दें। आप का काम खत्म। जो करेगी अब एसीबी ही करेगी।

एसीबी कराएगी रुका हुआ काम
किसी व्यापारी को लगता है कि उसका काम ट्रेप कराने के बाद नहीं होगा। वहां के कर्मचारी उसके काम को नहीं होने देगे तो इससे भी आप चिंता मुक्त हो जाइए। क्यों की राज्य सरकार ने एक आदेश जारी किया है कि जो व्यक्ति किसी भ्रष्ट कर्मचारी को पकड़वाता हैं। उसके उस विभाग में अटके हुए काम पूरा कराने की जिम्मेदारी एसीबी की होगी। हमारी टीम के कर्मचारी तय समय में उनका काम कराएंगे। इस लिए खुल कर शिकायत करें एसीबी में जिससे की भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारियों को एसीबी के द्वारा पकड़ा जा सके।

चेंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव डॉ. के एल जैन ने कहां की एसीबी द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाने की मुहिम स्वागत योग्य हैं । इस हेतु आमजन तथा व्यापारियों को भी जिम्मेदारी पूर्वक सरकारी कार्य करवाने की प्रक्रिया में लगने वाले समय तक धैर्य पूर्वक प्रतीक्षा करने की भी आवश्यकता हैं। कोई पैसा मांगता है तो उसकी शिकायत एसीबी को देनी हैं।