पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीजल पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी:डीजल 32 पैसे और पेट्रोल 22 पैसे हुआ महंगा, लॉकडाउन के बाद डीजल 11.75 और पेट्रोल के 12.85 रुपए तक बढ़े दाम

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी जारी रखते हुए, रविवार को डीजल पर 32 पैसे और पेट्रोल पर 22 पैसे की वृद्धि की है। डीजल व पेट्रोल की बढ़ोतरी लॉकडाउन के बाद से ही जारी है अब तक डीजल 11.75 और पेट्रोल 12.85 तक महंगा हो गया है।

रविवार को दामों में बढ़ोतरी के बाद अब पेट्रोल 89.71 रुपए और डीजल 81.55 रुपए प्रति लीटर हो गया है। दो दिन बाद मंगलवार को तड़के गैस सिलेंडर की नई दरें भी जारी हो जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि होगी।

लॉकडाउन के बाद डीजल 11.75 और पेट्रोल के 12.85 रुपए तक बढ़े दाम : एलपीजी फेडरेशन ऑफ राजस्थान के महासचिव कार्तिकेय गौड़ ने बताया कि लॉकडाउन के बाद पेट्रोल और डीजल में मूल्य वृद्धि शुरू हुई जो अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रही है मई में पेट्रोल 76.86 रुपए प्रति लीटर था और डीजल 69.80 रुपए लीटर मिल रहा था। पेट्रोल व डीजल के दामों में लगातार कुछ कुछ पैसों की बढ़ोतरी हो रही है जिसकी वजह से अभी तक डीजल 11.75 और पेट्रोल 12.85 लीटर महंगा हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser