• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dilawar Said Why Are The MLAs Of ACB Not Catching The Ministers, If You Inquire Strictly Then More Than Half The Ministers Will Get Crores Of Cash

बीजेपी विधायक का मंत्रियों पर हमला:मदन दिलावर बोले- एसीबी एमएलए-मंत्रियों को क्यों नहीं पकड़ रही, सख्ती से पूछताछ करें तो इनके पास करोड़ों नगद मिल जाएंगे

जयपुरएक महीने पहले
बीजेपी विधायक मदन दिलावर

बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने मं​त्री-विधायकों के खिलाफ एसीबी कार्रवाई नहीं होने पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिलावर ने कहा कि एसीबी से पूछना चाहता हूं कि आप मंत्रियों और विधायकों को क्यों नहीं पकड़ रहे हो? यह कौन सी किताब में लिखा हुआ है कि विधायकों और मंत्रियों को नहीं पकड़ा जाएगा। सख्ती से पूछताछ हो तो आधे से ज्यादा मंत्रियों के पास हजारों करोड़ नगद मिल जाएंगे। जिन मंत्रियों पर गड़बड़ी के आरोप हैं उन पर एसीबी को कार्रवाई करनी चाहिए।

दिलावर ने भास्कर से कहा कि एसीबी वाले पटवारी, बाबू, जेईएन, एक्सईएन, एसडीएम को तो पकड़ रहे हैं, लेकिन जिन मंत्रियों पर गड़बड़ी के आरोप हैं उन्हें भी पकड़ना चाहिए। पूरा सिस्टम तो ऊपर से ही चलता है, केवल नीचे की कड़ी पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा। कल विधानसभा में भी यह मामला उठाया था।

गड़बड़ी करने वाले मंत्रियों को जेल भेजा जाना चाहिए
दिलावर ने कहा कि कल मैंने विधानसभा में भी गड़बड़ी करने वाले मंत्रियों को जेल भेजने की मांग उठाई थी। सभापति ने उन्हें बाद में सदन की कार्यवाही से हटवा दिया, लेकिन मैं अब बाहर बोल रहा हूं। दिलावर ने कहा, प्रदेश में महंगी बिजली खरीद में भारी घपला हुआ है। मैंने कल बिजली पर स्थगन के दौरान भी यह बात कही थी कि एसीबी वाले ऊर्जा मंत्री कल्लाजी को एसीबी ले जाए और पूछे कि घपला कहां हुआ है? बिजली में भारी घपला है।

खबरें और भी हैं...