साधारण सभा का हुआ आयोजन:फल-सब्जी व्यापारियों की समस्याओं पर की चर्चा

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर फल व सब्ज़ी थोक विक्रेता संघ मुहाना टर्मिनल मार्केट जयपुर की ओर से मुहाना सब्ज़ी मंडी परिसर में एक साधारण सभा का आयोजन हुआ। - Dainik Bhaskar
जयपुर फल व सब्ज़ी थोक विक्रेता संघ मुहाना टर्मिनल मार्केट जयपुर की ओर से मुहाना सब्ज़ी मंडी परिसर में एक साधारण सभा का आयोजन हुआ।

जयपुर फल व सब्ज़ी थोक विक्रेता संघ मुहाना टर्मिनल मार्केट जयपुर की ओर से मुहाना सब्ज़ी मंडी परिसर में एक साधारण सभा का आयोजन हुआ। मुहाना सब्ज़ी मंडी अध्यक्ष राहुल तवंर ने बताया कि बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई।

इनमें फल-सब्जी की आढ़त में बढ़ोतरी करने, मंडी में डोम लगाने, मंडी में आवंटित भूखंडों के पट्‌टे आवंटितों को देने, प्रत्येक दुकान पर बिजली के मीटर लगाने, टूटी-फूटी सड़कों के नवीनीकरण, पानी की सप्लाई सुचारू करने, मंडी परिसर में पार्किंग की व्यवस्था सुचारू करने, व्यापारियों को बैंकों से कम ब्याज दर पर लोन की सुविधा देने, मंडी परिसर में फोगिंग सहित कई समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में मुहाना मंडी सचिव मनोहरलाल गुप्ता, मुहाना थानाधिकारी लखन खटाना, पीएनबी मुहाना के प्रबंधक अश्वनी शर्मा, आईसीआईसीआई बैंक के प्रबंधक महेश शर्मा, कोटक बैंक के प्रबंधक अभय सिंह उपस्थित रहे।

बकाया राशि पर ब्याज में 31 मार्च तक मिले छूट
शहर की मुहाना फल-सब्जी मंडी (टर्मिनल मार्केट) में दुकान आवंटियों की बकाया राशि पर ब्याज व पेनल्टी में सौ प्रतिशत छूट व जमा कराने की समय सीमा 31 मार्च तक करने की मांग की गई है। इसके साथ ही दुकान निर्माण की अवधि बिना पेनल्टी 31 मार्च तक करने को लेकर भी मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री को ज्ञापन दिया है। गौण सब्जी मंडी के संरक्षक व मुहाना मंडी के पूर्व उपाध्यक्ष दुर्गालाल माली का कहना है कि कृषि विपणन मंडियों में आवंटित संपत्तियों में पूर्व बकाया राशि जमा कराने में ब्याज पेनल्टी में 75% छूट दी गई है।

खबरें और भी हैं...